कौशांबी / उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा- सपा-बसपा मतलब भ्रष्टाचार, 15 साल पुरानी बीमारी ठीक रही भाजपा सरकार



उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।
X
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य।

  • मेरी बेटी-मेरा स्वाभिमान में कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे उप मुख्यमंत्री
  • टॉप-20 मेधावी छात्राओं को किया पुरस्कृत

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 11:27 AM IST

कौशांबी. मेरी बेटी-मेरा स्वाभिमान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि, सपा-बसपा सरकार का मतलब भ्रष्टाचार रहता है। यहां रोही ओवरब्रिज इसी की देन है। इसके निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाले अफसर जेल जाएंगे। कहा कि, 15 साल पुरानी भ्रष्टाचार की बीमारी को ठीक करने के लिए देश के पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं। 

 

रामपुर में चल रहा रोजाना बुल्डोजर

केशव मौर्य ने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि, आप देख रहे हैं रामपुर में रोजाना बुल्डोजर चलाना पड़ रहा है। यदि आपकी सरकार है तो क्या किसी की जमीन पर कब्जा कर लोगे क्या? कहा कि, भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए बहुत लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। कुछ को नौकरी से निकाला जा रहा है तो कुछ की जांच कराई जा रही है। 

 

कौशांबी का होगा विकास
कौशांबी के विकास पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जिले के लोगों को गंगापार या लखनऊ जाने के लिए प्रयागराज के फाफामऊ या फिर फतेहपुर से होकर गुजरना पड़ता है। लेकिन शहजादपुर में गंगा नदी पर प्रस्तावित पुल तैयार होने के बाद से लखनऊ की दूरी काफी कम हो जाएगी। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने परीक्षा में टॉप-20 करने वाली मेधाव छात्राओं को डिप्टी सीएम ने स्कूटी भेंटकर पुरस्कृत किया। इससे पहले उन्होंने चायल क्षेत्र में 75.26 करोड़ की लागत वाली 59.08 किलोमीटर लंबी पांच सड़कों का बटन दबाकर शिलान्यास भी किया। 

 

DBApp

 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना