कौशांबी / दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे 25 इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मार किया घायल

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  • बीते शनिवार को दलित किशोरी के साथ गैंगरेप कर बनाया था वीडियो
  • वारदात का एक आरोपी अभी फरार, तलाश में जुटी पांच टीमें

दैनिक भास्कर

Sep 25, 2019, 02:24 PM IST

कौशांबी. नाबालिग दलित लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश छोटका उर्फ आतंकवादी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस की दो गोलियां लगी हैं। जबकि घटना का तीसरा आरोपी बड़का फरार चल रहा है। 

सरायअकिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की दोपहर घास काटने गई किशोरी के साथ पड़ोसी गांव के तीन युवकों ने जबरन गैंगरेप किया। साथ ही घटना का वीडियो बना लिया था। किशोरी की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने एक आरोपी नाजिम को पकड़कर पुलिस को सौंपा था। जबकि उसके साथ के दो आरोपी भाग निकले थे। आरोपियों ने वारदात का वीडियो भी वायरल किया था। 

 

एडीजी सुजीत पांडेय ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीम गठित की थी। मुख्य आरोपी मोहम्मद छोटका उर्फ आतंकवादी मंगलवार की शाम पिपरी थाना के रावतपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में एक मजार के समीप छिपकर बैठा था। सूचना पर एसआई राजेश सिंह, इंटेलीजेंस विंग प्रभारी विजय यादव व उनकी टीम ने घेराबंदी की। पुलिस टीम को देखते ही छोटका ने फायर झोंक दिया। पांच राउंड फायर हुआ। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायर किया। पुलिस की दो गोली छोटका के दोनों पैर में लगी। इससे वह घायल होकर गिर पड़ा। एसपी प्रदीप गुप्ता, एएसपी अशोक कुमार चायल सर्किल की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को जिला अस्पताल लाया गया। 

 

DBApp


 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना