हत्या करने के बाद किसान के शव को छप्पर में रखकर जलाया; गांव वालों में आक्रोश

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
किसान का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
किसान का फाइल फोटो।
  • पट्टी कोतवाली इलाके के बेला रामपुर गांव का मामला
  • सोमवार सुबह गांव वालों ने देखा मंजर तो फैला रोष

प्रतापगढ़. पट्टी कोतवाली इलाके के बेला रामपुर गांव में किसान विनय सरोज की दबंगो ने हत्या करने के बाद उसके शव को छपर के नीचे रखकर आग के हवाले कर दिया।  जिसमें किसान का शव बुरी तरह से झुलस गया। इस घटना में एक बाइक और साइकल भी जल गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव है। जिसे देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है। 

 

खेत की रखवाली करने गया था किसान

गांव निवासी विनय सरोज उर्फ बब्बलू (35) रोज की भांति फसल व सुअर बाड़े की रखवाली के लिए रविवार रात खेत में सोया था। देर रात पहुंचे बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को छप्पर के नीचे रखकर आग के हवाले कर दिया। सुबह सैकड़ो किसान मौके पर जुट गए। गांव वालों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं। 

 

कॉल डिटेल से हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

शुरुआती जांच में पता चला है कि, विनय एक पेड़ के नीचे तख्त पर सोया था। तख्त के आसपास खून के छींटे मिले हैं। हत्यारों ने सबूत मिटाने की कोशिश की है, ऐसे सबूत मिले हैं। पुलिस कॉल डिटेल के सहारे हत्यारों की खोज में लगी है। परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। किसने और क्यों हत्या की, इसका भी अभी कोई सुराग नहीं लगा है।