प्रयागराज / 5 घंटे में 6 हत्या; जमीनी विवाद में तीन लोगों का मर्डर, घर में घुसकर दंपती का गला रेता

डीएम व पुलिस अफसर मौके पर। डीएम व पुलिस अफसर मौके पर।
X
डीएम व पुलिस अफसर मौके पर।डीएम व पुलिस अफसर मौके पर।

  • धूमनगंज में एक ही परिवार के तीन, थरवई में दंपती और जार्जटाउन में हिस्ट्रीशीटर युवक की हत्या
  • थरवई में घर में सो रहे दंपती की गला रेतकर हत्या, नकदी और ज्वैलरी लूट ले गए बदमाश

दैनिक भास्कर

Aug 19, 2019, 11:55 AM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में रविवार रात पांच घंटे में छह लोगों की हत्या कर दी गई। पहली घटना रात करीब 9 बजे धूमनगंज इलाके में हुई। यहां जमीनी विवाद में एक परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई। दूसरी घटना देर रात करीब 1 घंटे जॉर्ज टाउन इलाके के अल्लापुर में एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अभी दोनों हत्याकांड को लेकर उलझी थी कि रात में ही करीब दो बजे गंगापार के थरवई में घर में सो रहे एक दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर मार डाला।

 

जमीनी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, तीन की मौत

धूमनगंज के चौफटका में रहने वाले अजीत यादव (40) का रविवार रात कुछ लोगों से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि जमीन को लेकर यह विवाद हुआ। इसके बाद वहां फायरिंग हो गई। इसमें अजीत, रवि शंकर और करण को गोली लगी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों घायलों को स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गई। जहां चिकित्सकों ने अजीत और रवि शंकर को मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद करण की भी मौत हो गई। एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि मामला जमीनी रंजिश का लग रहा है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। 


हिस्ट्रीशीटर की हत्या, परिजनों का हंगामा

अल्लापुर किदवईनगर में रहने वाला सचिन सोनकर (25) रविवार रात साथी रजत के साथ घर से निकला था। रात 11 बजे अल्लापुर कब्रिस्तान के पास सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी। सचिन के सीने में दो गोली मारी गई थी। सूचना पर परिजन रोते-बिलखते पहुंचे। मृतक के भाई रवि ने बताया कि मोहल्ले के ही बच्चा पासी और फुल्ली चमार से तकरीबन साल भर से उसकी रंजिश चल रही थी। इससे पहले दोनों साथ रहते थे। परिजनों ने बच्चा पासी और फुल्ली पर हत्या का आरोप लगाकर हॉस्पिटल में हंगामा किया। डीआईजी केपी सिंह और एसएसपी अतुल शर्मा के सामने ही घरवालों ने एक युवक को एसआरएन परिसर में पीटा भी। वह युवक बच्चा पासी और फुल्ली के हत्या में शामिल होने से इनकार कर रहा था।

 

घर में सो रहे दंपति की गला रेतकर हत्या, लाखों की लूट

गंगापार के थरवई इलाके के कुरारी गांव में घर में सो रहे दंपति संतोष कुमार प्रजापति (30 वर्ष) और उसकी पत्नी सीमा प्रजापति (26 वर्ष) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बदमाश कमरे में रखी आलमारी का ताला तोड़कर गहने और नकदी लूट ले गए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना