उप्र / प्रयागराज में रेलवे स्टेशन के बाहर कैश वैन से 1.60 करोड़ रुपए से भरा बक्सा चोरी; 4 हिरासत में



मौके पर छानबीन करती पुलिस। मौके पर छानबीन करती पुलिस।
X
मौके पर छानबीन करती पुलिस।मौके पर छानबीन करती पुलिस।

  • यह कैश एक एजेंसी का था, जो कि शहर में विभिन्न बैंकों के एटीएम में कैश फिल करने का काम करती है
  • पुलिस को प्राथमिक जांच में मामला लगा संदिग्ध, गार्ड समेत चार कर्मचारी हिरासत में लिए गए

Dainik Bhaskar

Oct 04, 2019, 12:13 PM IST

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी कैश वैन से 1.60 करोड़ रुपए से भरा हुआ बक्सा चोरी हो गया। यह कैश बैंक के एटीएम का मैनेजमेंट करने वाली एक कंपनी का था। कैश को एटीएम में भरा जाना था। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पड़ताल की। लेकिन, एजेंसी कर्मी पूरी घटना की जानकारी नहीं दे पाए। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दो गार्ड समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

जानकारी के मुताबिक, एसआईएस प्रोसीजर कैश मैनेजमेंट कंपनी शहर के कई एटीएम में नकदी डालने का काम करती है। गुरुवार शाम कंपनी के तीन कर्मचारी कस्टोडियन बलराम चौधरी, गनमैन अजय दुबे व ड्राइवर राजकुमार दो करोड़ 30 लाख रुपए लेकर निकले थे। इसे एटीएम में डालना था। देर शाम वैन सिविल लाइंस इलाके में स्थित एक एटीएम में पैसा डालने के लिए पहुंची तो कर्मचारियों ने देखा कि कैश बॉक्स ही गाड़ी से गायब था। 

 

कैश बॉक्स गायब होने की सूचना पर डीआइजी, एसएसपी, एसपी सिटी, क्राइम ब्रांच पहुंच गई। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि, पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की छानबीन में जुटी है। पूछताछ में कर्मचारियों ने बताया कि वैन का गेट लॉक था, जबकि खिड़की खुली हुई थी। उन्होंने खिड़की से कैश बॉक्स चोरी होने की शंका जाहिर की। फिलहाल, अभी तक किसी को पकड़ा नहीं जा सका है। 

 

DBApp


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना