उप्र / प्रयागराज में पत्नी और बेटे की हत्या के बाद फॉलोअर ने फांसी लगाकर खुदकुशी की



मृत फॉलोअर का छोटा बेटा। मृत फॉलोअर का छोटा बेटा।
X
मृत फॉलोअर का छोटा बेटा।मृत फॉलोअर का छोटा बेटा।

  • फॉलोअर के छोटे बेटे का आरोप- पिता ने मां और बड़े भाई की हत्या की, फिर खुद लगाई फांसी
  • डीआईजी रेंज कार्यालय में तैनात था फॉलोअर, सभी पहलुओं की जांच कर रही पुलिस

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2019, 12:01 PM IST

प्रयागराज. डीआईजी रेंज कार्यालय में तैनात एक फॉलोअर ने पत्नी और बड़े बेटे की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस वारदात के कुछ देर बाद पहुंचे छोटे बेटे भानु ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर भीतर दाखिल हुआ तो तीनों के शव देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

घर आया छोटा बेटा तो खुला राज

कर्नलगंज क्षेत्र में पुलिस लाइन परिसर में रह रहे फालोवर गोविंद नारायण (55 वर्ष) बीते 20 सालों से डीआईजी रेंज कार्यालय में तैनात था। वह पुलिस लाइन में कमरा नंबर 251 में परिवार के साथ रहता था। सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे गोविंद का छोटा बेटा भानु घर पहुंचा तो दरवाजा भीतर से बंद था। आवाज देने पर जब कोई जवाब नहीं मिला तो झांककर भीतर देखा। गोविंद का शव पंखे से लटक रहा था, जबकि मां चंद्रा व बड़े भाई सोनू का शव जमीन पर पड़ा था। 

 

जुटाए गए साक्ष्य, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

सूचना पाकर एडीजी सुजीत कुमार, डीआईजी केपी सिंह, डीएम भानु गोस्वामी के साथ एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। एसएसपी ने कहा कि, भानु कह रहा है कि, उसके पिता ने उसकी मां व भाई को मार डाला है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से तीनों की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल पुलिस ने तीनों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना