प्रयागराज / रात के अंधेरे में बदमाशों ने युवक को मारी गोली, अब तक नहीं मिला सुराग



yoth shot in prayagraj, admitted in hospital in very critical position
X
yoth shot in prayagraj, admitted in hospital in very critical position

  • घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • पुलिस अब तक नहीं ढूंढ पाई हमलावरों का सुराग

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 02:30 PM IST

प्रयागराज. जिले के बारा कोतवाली क्षेत्र में प्रयागराज-रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पटेल नगर ओवरब्रिज के समीप गुरुवार की रात में बाइक सवार युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसका बड़ा भाई इस हमले में बाल-बाल बच गया। 

 

गंभीर अवस्था में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वारदात स्थल का मुआयना किया और बदमाशों को पकड़ने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

 

पुलिस ने बताया कि घूरपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर निवासी सरवर अली (35) व मुनव्वर अली (40) पुत्र मतीउल्ला गुरुवार को चाकघाट किसी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बड़ा भाई मुनव्वर बाइक चला रहा था जबकि सरवर अली पीछे बैठा था।

 

बाइक लेकर जैसे ही मुन्नवर बारा कोतवाली क्षेत्र के पटेल नगर स्थित ओवरब्रिज के समीप पहुंचा तभी पीछे से आए अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने सरवर को गोली मार दी। अचानक हुई वारदात से सरवन लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा।

 

जब तक मुनव्वर कुछ समझ पाता वारदात के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए। मुनव्वर ने डायल 100 पर सूचना दी। सूचना पर डायल 100 के साथ ही बारा कोतवाली के इंस्पेक्टर जय प्रकाश शाही मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में सरवन को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना