सपा कार्यकर्ता की हत्या कर बदमाश फेंक गए लाश, इलाके में सनसनी

DainikBhaskar.com | Jun 03,2018 17:06 PM IST

बलिया. यूपी के बलिया में बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार को भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले के बाद रविवार को एक सपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मनोज कुमार सिंह के तौर पर हुई है। महराजपुर गांव के पास मनोज की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक को दो गोलियां मारी गई हैं।

TI की कॉलर पकड़कर लेडी ने फाड़ डाली वर्दी, VIDEO हुआ वायरल

dainikbhaskar.com | Jun 02,2018 12:52 PM IST

अपनी प्रॉब्लम सॉल्व न होते देख एक लेडी गुस्से में आ गई। उसने टीआई की कॉलर पकड़कर झूमाझटकी कर दी। लेडी कांस्टेबल और बाकी लोग उसे रोकते रहे, लेकिन वो नहीं मानी। इस दौरान उसने टीआई की वर्दी भी फाड़ डाली। घटना तीन दिन पुरानी बलिया के एक गांव में लगाए गए जनशिकायत निवारण शिविर के दौरान की है। पुलिस ने महिला और उसके जेठ को गिरफ्तार किया है। इस घटना का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

पीड़िता के पति का आरोप- शराब पिलाकर बंदूक की नोक पर 13 दिनों तक 4 लोगों ने किया मेरी पत्नी से रेप

DainikBhaskar.com | May 28,2018 17:12 PM IST

बलिया. बलिया जिले के बांसडीह कोतवाली में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के पति ने बताया कि 9 मई को मेरा किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया था। जिससे नाराज होकर मेरी पत्नी 13 मई को घर से निकल कर चली गई थी। उसके बाद मैं काफी खोजबीन किया लेकिन मेरी पत्नी जब कहीं पता नहीं चला तो मुझे एक आदमी पर शक हुआ कि कहीं वह मेरी पत्नी को लेकर कहीं चला तो नहीं गया।

दूसरे दल की रैली में गए तो श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा; यूपी के मंत्री का विवादित बयान

DainikBhaskar.com | May 20,2018 22:26 PM IST

बलिया. योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो मेरा श्राप लगेगा। पिछड़ा विभाग के मंत्री राजभर रविवार को महिला अधिकार महारैली में बोल रहे थे। उन्होंने कहा- अगर आप किसी पार्टी के रैली में बिना ओमप्रकाश राजभर के अनुमति के जाएंगे तो मेरा श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा। पीलिया तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे। राजभर इससे पहले भी विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं।