Hindi News »Uttar Pradesh »Bagpat» Girl Was Eating Food With The Boys, Beating

लड़की के संग चाट खाना 2 लड़कों को पड़ा भारी, बीच बाजार हुआ ड्रामा

लड़की के साथ बाजार में चाट खाना दो लड़कों को भारी पड़ गया। अचानक वहां लड़की के परिजन आ धमके।

पारस जैन | Last Modified - Mar 01, 2018, 03:43 PM IST

    बागपत।लड़की के साथ बाजार में चाट खाना दो लड़कों को भारी पड़ गया। अचानक वहां लड़की के परिजन आ धमके। उन्होंने बिना सोचे-समझे दोनों लड़कों की सरेआम पिटाई लगा दी। इस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना के वक्त मौजूद पुलिस ने भी लड़कों पर हाथ साफ कर दिए। हालांकि पुलिस अफसर ने इस मामले में जांच की बात कही है। यह है मामला...


    बागपत के बड़ौत में एक कपल और उसके एक अन्य साथी की सरेआम पिटाई का वीडियो सामने आया है। यह कपल अपने एक अन्य दोस्त के साथ गुरुवार सुबह नगरपालिका के कम्पाउंड में चाट खा रहा था। तभी वहां लड़की के परिजन आ पहुंचे। देखते ही देखते उन लड़कों की पिटाई शुरू हो गई। बाद में बड़ौत पुलिस को भी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़कों को चाटें जड़ दिए।

    पीटते हुए ले गई पुलिस
    दोनों लड़कों को पकड़ने के बाद पुलिसकर्मी उन्हें पीटते हुए लगभग जुलूस के रूप में अपने साथ ले गए। हालांकि जब यह मामला मीडिया के सामने आया, तब सीओ बड़ौत रामानंद कुशवाह ने पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच की बात कही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bagpat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: ladki ke snga chaat khaanaa 2 Ladkon ko pdeaa bhaari, bich bazar hua draamaa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Bagpat

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×