विज्ञापन

घर के बाहर खेलते-खेलते गायब हो गया था बेटा, उसका कहीं नहीं चला पता, दो दिन पहले पिता से आरोपी बोला- तुम्हारे बेटे को मैंने गायब किया और दफना दिया

dainikbhaskar.com

Apr 16, 2019, 11:48 AM IST

उत्तर प्रदेश न्यूज : 8 साल बाद सामने आई मर्डर की कहानी

  • comment

बांदा (उत्तर प्रदेश)। यूपी के बांदा जिले में सहेवा गांव में आठ साल पहले लापता छह साल के मासूम बच्चे की हत्या और उसे अपने घर में दफनाए जाने का राज आरोपी ने खुद ही खोल दिया है। एएसपी लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि 1 अगस्त, 2010 को सहेवा गांव के राजू मिश्रा का छह साल का बेटा भोला अपनी बहन रति के साथ दरवाजे के बाहर खेलता हुआ रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था।
परिजनों ने पहले गुमशुदगी दर्ज कराई, फिर पुलिस ने गांव के ही तीन लोगों हिदायत उल्ला, राकेश कुमारी और दुर्गा के खिलाफ अपहरण और हत्या की धाराएं बढ़ाकर उन्हें जेल भेज दिया था। बच्चे का शव भी बरामद नहीं हुआ था। अदालत ने 2016 में सबूतों के अभाव में तीनों को बरी कर दिया। एएसपी ने बताया, अभी दो-तीन दिन पहले गांव के रंगीलाल और राजू मिश्रा के बीच झगड़ा हुआ। कहासुनी के दौरान आवेश में आकर रंगीलाल ने उसके बच्चे की हत्या कर शव गायब कर देने की बात कह दी। यह बात राजू ने पुलिस को बताई और पुलिस ने रंगीलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जांच में उसने हत्या कर शव अपने घर में दफनाए जाने की बात कबूल कर ली।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन