परिवार में कोई मतभेद नहीं, सपा के प्रचार के लिए आया हूं: मैं मंच के पीछे चलने को भी तैयार- शिवपाल यादव

DainikBhaskar.com | Aug 11,2018 16:19 PM IST

शाहजहांपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उन्होंने सपा मे अंदरूनी कलह से इंकार करते हुए कहा, परिवार में कोई मतभेद नहीं है हम सपा का ही प्रचार करने आए हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन से सपा को बहुत फायदा होने वाला है। हम एक मंच पर आना चाहते हैं हो सकेगा तो हम मंच मे पीछे भी चलने को राजी है। लोकसभा इलेक्शन होने के बाद महागठबंधन में पीएम के नाम का एलान होगा। वहीं, दूसरी तरफ जिले में शिवपाल यादव को लेकर सपा में अंदरूनी कलह भी दिखाई दी। शिवपाल के कार्यक्रम मे सपा जिलाध्यक्ष और पूर्व मंत्री समेत सभी सपा वरिष्ठ नेता नदारत रहे। उनके साथ केवल पूर्व विधायक राजेश यादव ही मौजूद थे। वहीं, सपा नेताओं का कहना है कि हमें शिवपाल के आने की सूचना नहीं मिली थी।

बदायूं: सड़क हादसे से नाराज कांवड़िए ने की आगजनी, डिप्टी सीएम ने कहा- भक्ति में डूबे कांवड़िए कभी नहीं हो सकते हिंसक

DainikBhaskar.com | Aug 10,2018 11:45 AM IST

बदायूं. जनपद के बिनावर थाना क्षेत्र घटपुरी में गुरुवार देर रात डीसीएम की चपेट में आने से कई कावड़िये घायल हो गए। जिसके बाद नाराज कवाड़ियों ने हंगामा करते हुए एक डीसीएम को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फोर्स सहित एसपी सिटी और एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल कवाडियों को अस्पताल पहुंचाया जहां से कुछ को बदायूं और कुछ को बरेली रेफ़र किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने बरेली-बदायूं हाईवे को बंद कर दिया है। वहीं, मामले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी।

शाहजहांपुर: भगवा रंग में रंगी गई महात्मा गांधी की प्रतिमा, ग्रामीणों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

DainikBhaskar.com | Aug 02,2018 15:15 PM IST

शाहजहांपुर. जिले के थाना बण्डा के ढका घनश्यामपुर में महात्मा गांधी की प्रतिमा को भगवा रंग में रंगा गया है। स्थानीय लोगों ने प्रतिमा को भगवा रंग में रंगने का आरोप स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगाया है। ग्रामसभा की जमीन पर पिछले 20 साल से महात्मा गांधी की प्रतिमा लगी है। प्रतिमा का रंग पहले सफेद था। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने देखा तो प्रतिमा भगवा रंग में दिखी। देखते ही देखते ये बात पूरे गांव मे फैल गई। वहीं, एसओ तेजपाल सिंह का कहना है कि अभी तक हमारे पास ऐसी कोई सूचना नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ है तो वह अभी गांव कौ दौरा करेंगे।

शाहजहांपुर: एमएसपी बढ़ाने के बाद पहली बार 1.25 लाख किसानों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

DainikBhaskar.com | Jul 18,2018 13:38 PM IST

शाहजहांपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 जुलाई को शाहजहांपुर दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली के स्थल का भ्रमण किया और निकटवर्ती जनपदों के जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर कानून-व्यवस्था, प्रशासनिक और यातायात व्यवस्था आदि सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। पीएम मोदी यहां किसान रैली को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि इस रैली करीब एक लाख 25 हजार किसानों के आने की संभावना है।