ट्रिपल तलाक पीड़िता रजिया की मौत, पति ने एक महीने तक कमरे में बंद करके भूखा-प्यासा रखा था

DainikBhaskar.com | Jul 11,2018 11:14 AM IST

बरेली. तीन तलाक पीड़िता रजिया की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। रजिया के पति और उसके ससुराल वालों पर उसे एक कमरे में बंद करके भूखे-प्यासे रखने का आरोप है। रजिया को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक़ देने के बाद एक महीने तक घर मे कैद करके भूखा-प्यासा रखा था। जिसके बाद उसके मायके वालों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रजिया का एक 6 साल का बेटा भी है।

आंख पर पट्टी बांधी-मुंह में कपड़ा ठूंसा, पेट पर लात मारकर दबंगों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने मारपीट का मुकदमा किया दर्ज; अब ससुराल वालों ने भी ले जाने से किया मना

DainikBhaskar.com | Jul 08,2018 18:50 PM IST

उसके बाद पीड़िता की आंख पर पट्टी बांध दी और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया। जिसके बाद दबंगों ने बारी बारी से पेट पर लात मार मार कर पीड़िता से गैंगरेप किया। पीड़ित थाने पहुंची तो पुलिस ने मुकदमा मारपीट की धाराओं में दर्ज किया। वहीँ अब पीड़िता के ससुराल वालों ने भी पीड़िता को अपनाने से इंकार कर दिया है।

पत्नी ने 4 बेटियों के साथ मिलकर कराया दरोगा पति का मर्डर, दिलवाना चाहती थी बेटी को अनुकंपा नौकरी

DainikBhaskar.com | Jun 26,2018 17:31 PM IST

शाहजहांपुर (यूपी). शहर में 24 जून को नाले में मिली दरोगा की लाश मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोप है कि बेटियों के साथ मिलकर पत्नी ने ही एक लाख रुपए की सुपारी देकर दरोगा की हत्या करवाई थी। आरोपी पत्नी का कहना है कि पति बेटियों के पहनावे और उनके ऊपर शक करता था। बेटी की अनुकंपा नियुक्ति के लिए उसका मर्डर करवा दिया। आरोपी बेटियों व पत्नी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पुलिस हत्या को अंजाम देने वाले दो सुपारी किलर की तलाश में जुट गई है।

नेपाली महिला का आरोप; सेवादारों ने धार्मिक स्थल पर किया गैंगरेप, दो अरेस्ट

DainikBhaskar.com | Jun 26,2018 10:40 AM IST

शाहजहांपुर. यहां एक नेपाली महिला ने एक धर्मिक स्थल पर दो सेवादारों के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों सेवादारों के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों के अरेस्ट कर लिया है। वहीं, पीड़िता को मेडिकल के लिए सोमवार देर रात जिला अस्पताल भेज दिया गया। थाने पर दी तहरीर के मुताबिक पीड़िता रविवार को अपने मायके नेपाल से उत्तराखंड के सितारगंज जा रही थी।