--Advertisement--

पैरों में जंजीर बांधे थाने पहुंची युवती , परिजनों पर लगाया कैद करने का आरोप; एक युवक के साथ निकाह कराने की भी पुलिस से लगाई गुहार

गुरूवार रात एक लड़की जिसके पैरों में जंजीर बंधी थी वह थाने पहुंची और अपने परिजनों पर कैद करने का आरोप लगाया।

Danik Bhaskar | Jul 15, 2018, 03:56 PM IST

बरेली. यहां मीरगंज थाने में गुरुवार रात एक युवती पहुंची। उसके पैरों में जंजीर बंधी थी। युवती का नाम सबीना है। उसने पुलिस को बताया कि उसके परिजनों ने उसको घर में जंजीर बांधकर कैद कर रखा था, क्योंकि वह पड़ोस में रहने वाले एक लड़के फैसल से प्यार करती है। युवती ने पुलिस से दोनों का निकाह करवाने की गुहार भी लगाई। युवती के थाने पहुंचने के दौरान ही युवक फैसल भी वहां पहुंच गया। पुलिस ने युवती के पांव की जंजीर खोली और मामले की जांच कराने की बात कही है।

- सबीना ने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले परिजनों को फैसल के बारे में किसी से पता चला। इसके बाद मुझे काफी मारा-पीटा। मेरे पैरों में जंजीर डाल दी। तीन दिन से मुझे खाना भी नहीं दिया। उसने अब्बू से जान का खतरा होने की बात भी कही। सबीना ने बताया कि किसी तरह घर से भागकर वह थाने पहुंची है।

-एसपी ग्रामीण डॉ. सतीश कुमार ने बताया कि सबीना की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।