विज्ञापन

सो गए थे बच्चे, पति आया तो पत्नी ने परोसा खाना, पर एक बात नहीं आई पसंद तो चला गया मंदिर, फिर रात 2 बजे आई हैरान कर देने वाली खबर 

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 01:43 PM IST

उत्तर प्रदेश न्यूज : पत्नी से रूठने की ये थी वजह, बोली- हाय मैंने उनकी बात क्यों नहीं मानी

  • comment

बरेली (उत्तर प्रदेश)। सीबीगंज के खड़ौआ गांव में पत्नी के ठंडा खाना परोसने से नाराज एक शख्स ने रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को शख्स की लाश गांव के बाहर मंदिर के घंटे से लटकी मिली। घटना के बाद से पत्नी का रो-रोककर बुरा हाल है। वह बार-बार कह रही है- हाय मैंने उनकी बात क्यों नहीं मानी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला....

खाना गर्म करने को लेकर हुई थी कहासुनी

- सीबीगंज के गांव खड़ौआ का निवासी राजीव कुमार गंगवार उर्फ राजू (42) पुत्र मोहनलाल शुक्रवार देर रात वह शराब के नशे में घर पहुंचा था। तब बच्चे खाना खाकर सो गए थे।
- इसी दौरान राजीव ने पत्नी शकुंतला से खाना गर्म करने को कहा। जिस पर पत्नी ने खाना गर्म करने से मना कर दिया। इसके चलते दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिससे नाराज होकर राजीव घर से बाहर चला गया।

मंदिर के घंटे से लटकी मिली लाश

- पत्नी से कहासुनी के बाद राजीव गांव के बाहर देवी मंदिर में चला गया। वहां लगे घंटे में अपनी शर्ट से फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक जब राजीव घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की।
- रात करीब दो बजे उसके फांसी लगा लेने की जानकारी मिली। ये खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर परसाखेड़ा चौकी प्रभारी दानवीर सिंह और सीबीगंज थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी।

खेती करता था राजीव

- मृतक राजीव खुद की जमीन और बटाई-ठेके पर जमीन लेकर खेती करता था। इससे पहले भी पति-पत्नी के बीच कई बार विवाद हो चुका था और घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुका था।
- परिजनों ने उस दौरान राजीव को बचा लिया था। मृतक के परिवार में पत्नी शकुंतला और दो बेटे प्रिंस (16), निखिल (13) हैं।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन