विज्ञापन

पत्नी को पसंद नहीं था काला पति तो छुटकारा पाने के लिए बनाया प्लान, मौका पाते ही पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

dainikbhaskar.com

Apr 17, 2019, 05:03 PM IST

उत्तरप्रदेश न्यूजः काले युवक से 2 साल पहले हई थी शादी

  • comment

बरेली. यहां से एक महिला द्वारा पति को जिंदा जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला ने पति को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे पति का काला रंग पसंद नहीं था। महिला ने सोते वक्त पति पर पेट्रोल छिड़कर दिया था। घटना में महिला को भी कुछ चोटें आई हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

2 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
- बरेली के खुर्द फतेहगढ़ थाना क्षेत्र से पति की हत्या की एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। यहां 22 साल की महिला प्रेमश्री ने अपने पति सत्यवीर सिंह को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। पति जब सो रहा था तो महिला ने उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। घटना में सत्यवीर 90 प्रतिशत झुलस गया था। गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रेमश्री ने सत्यवीर को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसे उसका काला रंग पसंद नहीं था। प्रेमश्री की शादी 2 साल पहले हुई थी। दोनों की एक 5 महीने की बेटी भी है। बावजूद इसके पत्नीको पति नापसंद था।

पुलिस ने दर्ज किया केस
- थाना प्रभारी सहदेव सिंह के अनुसार घटना सुबह करीब 5 बजे की है। सत्वीर जब सो रहा था तो उसकी पत्नी ने उसपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। सत्यवीर की चीख सुन आसपास के लोग और बाकी घरवाले दौड़कर आए और उसे तुरंत हॉस्पिटल ले गए। घटना में महिला भी जल गई है। उसका भी इलाज चल रहा है। महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने बताया कि प्रेमश्री पति को पसंद नहीं करती थी।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन