बेबस पुलिस: चोरी की गाड़ी की शिनाख्त करने गए थे पुलिसकर्मी...कर दिया आग के हवाले, कुछ नहीं कर सकी पुलिस / बेबस पुलिस: चोरी की गाड़ी की शिनाख्त करने गए थे पुलिसकर्मी...कर दिया आग के हवाले, कुछ नहीं कर सकी पुलिस

पुलिसकर्मीयों के साथ की धक्का मुक्की

Dainikbhaskar.com

Oct 13, 2018, 07:49 PM IST
burn scooty front of police dewariya

देवरिया (उत्तर प्रदेश)। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में उस समय भयंकर हंगामा हो गया, जब 2 पुलिसकर्मी स्कूटी की शिनाक्त करने के लिए गए हुए थे। लेकिन लोगों ने इस बात का विरोध किया और पुलिस की कार्रवाई में अड़चन डाली। मोहल्ले की महिलाओं ने भी पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की। जिसके कारण पुलिसकर्मियों को हताश होकर वापस लौटना पड़ा।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली कि संदीप वर्मा नाम का एक युवक चोरी की स्कूटी चला रहा है। जब 2 पुलिसकर्मी स्कूटी की शिनाख्त करने पहुंच तो करीब दर्जन भर लोगों ने विरोध किया। और पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की भी की। दोनों ने बहुत कोशिश की लेकिन लोगों ने स्कूटी की नंबर प्लेट तोड़कर उसे आग के हवाले कर दिया। इस पूरी झड़प में कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने की भी कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने स्कूटी को आग लगाने वालों को भी रोकने की कोशिश कीस, लेकिन दोनों पुलिसकर्मी बेबस नजर आए। फिलहाल इस पूरे मामले पर पुलिस महकमे के अधिकारियों ने कहा है कि हम अपने सिपाही का मनोबल नहीं गिरने देंगे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

X
burn scooty front of police dewariya
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना