गोंडा-फैजाबाद हाईवे पर बड़ा हादसा, तीन महिला समेत 5 की मौत

DainikBhaskar.com | Jun 22,2018 19:57 PM IST

गोंडा. वजीरगंज थानाक्षेत्र में गोंडा-फैजाबाद राजमार्ग पर शुक्रवार को सीमेंट कंपनी के टैंकर और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में धार्मिक सत्संग में चंदापुर के हवेलिया आश्रम आ रहे तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

दुल्हन की मांग भरने से पहले लड़के के वॉट्सऐप पर आईं फोटोज, प्रेमी के साथ दिखी होने वाली वाइफ, मंडप से उठकर चला गया दूल्हा

DainikBhaskar.com | Jun 22,2018 18:04 PM IST

बहराइच. यूपी के बहराइच जिले से दुल्हन की मांग भरने से ऐन पहले रिश्ता तोड़ने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दूल्हे के व्हॉट्सऐप पर लगातार मैसेज का टोन बज रहा था। जब उसने मैसेज देखा, तो उसकी आंखें फटी रह गईं। दरअसल, मैसेज में प्रेमी के साथ उसकी होने वाली वाइफ की कई तस्वीरें थीं। इसके बाद दूल्हा शादी बीच में ही वहां से छोड़कर चला गया। दोनों पक्षों के बुजुर्ग पंचायत में जुटे हैं।

अनलॉक कार ने ले ली मासूम की जान, बच्चा पीटता रहा दरवाजा; मां-बाप समझे खेल रहा है बेटा

DainikBhaskar.com | Jun 14,2018 19:38 PM IST

बहराइच. यूपी के बहराइच जिले में एक मासूम की कार में लॉक होने से दम घुटने से मौत हो गई। मां-बाप समझते रहे कि वो खेल रहा है, जबकि कड़ी धूप में खड़ी कार के अंदर दो घंटे तक वो तड़पता रहा। बच्चे की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल है। मामला रामगांव इलाके का है।

सांप ने डंसा तो महिला उसे पकड़कर अपने साथ लेकर पहुंची हॉस्पिटल

dainikbhaskar.com | Jun 07,2018 23:04 PM IST

सांप को देखते ही अच्छे-खासों के हाथ-पैर कांप उठते हैं, लेकिन यहां एक महिला ने अजीब साहस दिखाया। टॉयलेट जा रही महिला को रास्ते में सांप ने डंस लिया। महिला ने उस सांप को लाठी और अपनी साड़ी की मदद से पकड़कर डिब्बे में बंद कर लिया। इसके बाद वो इलाज कराने हॉस्पिटल पहुंची, तो सांप साथ लेकर गई।