डॉक्टरों ने चलाए मरीज के परिजन पर लात-घूंसे, वो चिल्लाता हुआ हॉस्पिटल में भागता रहा

dainikbhaskar.com | May 29,2018 14:29 PM IST

यह वीडियो जिला हॉस्पिटल के डॉक्टरों की सहनशीलता और ड्यूटी की असलियत सामने लाता है। रविवार देर रात डॉक्टरों ने मामूली-सी कहासुनी के बाद एक मरीज के परिजनों को घेरकर पीटा। जब पुलिस पहुंची, तो उनके साथ भी बदतमीजी की।

हैवानियत: पहले घेरा, फिर लाठियों से पीटा, झाड़ियों में लगा दी आग; अधजले तेंदुए की हुई मौत

DainikBhaskar.com | May 27,2018 17:05 PM IST

बहराइच. बहराइच रेंज के तीन गांवों में कछार से आए तेंदुए ने रविवार सुबह जमकर उत्पात मचाया। हमले में छह लोग घायल हुए। इससे गुस्साए तीनों गांव के ग्रामीणों ने तेंदुए को खदेड़ा तो वह खालेपुरवा के निकट झाड़ियों में छिप गया। यहां पर ग्रामीणों ने तेंदुए को लाठियों से पीटकर बेहोश किया। फिर झाड़ी में आग लगा दी। मौके पर ही तेंदुआ जिंदा जल गया। सूचना पाकर वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। तेंदुए के अधजले शव को कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में वन विभाग ने एफआईआर दर्ज करवाने की तैयारी कर रहा है।

खतरे में है देश का लोकतंत्र, हर तरफ अराजकता का माहौल; जिन्ना को महापुरुष बताना गुनाह नहीं: BJP सांसद

DainikBhaskar.com | May 13,2018 11:09 AM IST

बहराइच. बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले अपनी ही सरकार के खिलाफ लगातार हमले कर रही हैं। मोहम्मद अली जिन्ना को महापुरुष बताने के बयान पर कयाम हैं। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उनके बयान पर आपत्ति जताते हुये उनके खिलाफ कार्यवाही की बात कही थी। जिसके बाद सांसद ने कहा कि जिन्ना महापुरुष थे इसलिए हमने कहा है। क्या सच बोलना अपराध है?

BJP सांसद सावित्री बाई फूले का विवादित बयान, जिन्ना को बताया महापुरुष; कहा- आजादी में था योगदान

DainikBhaskar.com | May 11,2018 18:14 PM IST

बहराइच. बीजेपी सांसद सावित्री बाई फूले ने मोहम्मद अली जिन्ना को महापुरुष बताया है। उन्होंने कहा कि ऐसे महापुरुष की तस्वीर जहां जरूरत हो उस जगह पर लगाई जानी चाहिए। जिन्ना इस देश के महापुरुष थे, हैं और रहेंगे। वे किसी जाति या धर्म के नहीं हैं। बता दें कि सावित्री बाई फूले गुरुवार को दलित बस्ती सलारपुर गांव में एक चौपाल को संबोधित कर रहीं थी।