एक हंसती-मुस्कराती जिंदगी से कहीं ज्यादा कीमती साबित हुआ 'फ्रिज'

dainikbhaskar.com | May 29,2018 14:08 PM IST

एक हंसती-खेलती जिंदगी से कहीं ज्यादा कीमती साबित हुआ फ्रिज। दहेज के लिए प्रताड़ित करने के दौरान एक महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। महिला की लाश फांसी पर लटकी मिली थी। पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

थाने के सामने तड़पती रही बीमार महिला, पुलिसवाले मजमा लगाए खड़े रहे

dainikbhaskar.com | May 26,2018 12:13 PM IST

एक बीमार महिला की समय पर इलाज न मिलने से मौत हो गई। शर्मनाक बात यह है कि महिला रेलवे स्टेशन पर RPF थाने के सामने पड़ी रही। पुलिसवालों से लेकर बाकी लोग भी उसे देखकर मुंह फेरते रहे। आखिरकार उसने वहीं दम तोड़ दिया।

हादसे में मारी गई पत्नी का चेहरा देखने उठ नहीं पाया घायल पति, तो रो पड़ा

dainikbhaskar.com | May 21,2018 18:20 PM IST

रिश्तेदारी से घर लौटते समय बाइक सवार दम्पति को इंडिका कार ने टक्कर मार दी। जब तक दोनों संभलते, तब तक विपरीत दिशा से आए टैंकर ने पत्नी को कुचल दिया। पत्नी की मौत के बाद पति रो पड़ा। लेकिन घायल होने के कारण वो पत्नी का चेहरा देखने उठ भी न सका।

बेटे को पास कराने प्रिंसिपल पिता ने अपनाई ये ट्रिक, सामने आया VIDEO

dainikbhaskar.com | May 18,2018 13:13 PM IST

सोशल मीडिया पर VIRAL इस वीडियो ने प्रदेश की योगी सरकार के नकल मुक्त एग्जाम से पर्दा उठा दिया है। वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स एक कॉलेज के प्रिंसीपल हैं। वे अपने बेटे का पेपर सॉल्व कर रहे हैं। मामला जिले के दोस्तपुर कस्बे के बड़ौली चौराहे के समीप स्थित पंडित सत्यमनारायण द्विवेदी डिग्री कॉलेज का है।