विज्ञापन

क्लास से लौट रही लड़की को नहीं था अंदाजा कि उसके साथ क्या होने वाला है, वो चीखी-चिल्लाई तो फरिश्ता बनकर आए कुछ लड़कों ने बचाई जान

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:05 PM IST

उत्तरप्रदेश न्यूजः ट्रक से आ रही थी चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे थे लड़के

  • comment

अमेठी. देशभर के तमाम राज्यों से बच्चियों और लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला अमेठी से सामने आया है, जहां एक नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश की गई। हालांकि, वक्त रहते वहां आसपास के कुछ लड़के पहुंच गए और उन्होंने लड़की को बचा लिया। बचाने वाले लड़कों ने आरोपियों की पिटाई की और उसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने केज दर्ज कर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है। हालांकि, बचाने आए लड़कों को लगा कि लड़का-लड़की कुछ गलत काम कर रहे थे, लेकिन जब लड़की ने घटना बताई तो उन्हें आरोपी लड़के को पीट दिया। इस दौरान एक लड़का मौके से फरार हो गया।

लड़की को जबरदस्त उठा ले गए थे लड़के
- जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की घटना के वक्त अपनी सिलाई की क्लास से लौट रही थी। तभी दो लड़कों ने उसे जबरदस्त उठा लिया और पास की खड़े एक खाली ट्रक में जाकर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। इस दौरान लड़की के कपड़े भी फट गए। लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के कुछ लड़के उसे बचाने पहुंचे। इस दौरान लड़कों ने आरोपी की पिटाई भी कर दी और ये सब कुछ कैमरे में रिकॉर्ड भी कर लिया। मौके से एक आरोपी भाग निकला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अमेठी राजेश कुमार ने बताया कि बच्ची नाबालिग है। वह सिलाई सीखकर आ रही थी, तभी दो लड़कों ने उसको गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया और उसके साथ अभद्रता की। आरोपियों के खिलाफ 354 बी और 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं पीड़ित लड़की का आरोप है कि शारूख और सलमान नाम के दो युवक उसे जबरदस्ती उठाकर ले गए थे।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन