क्रिकेटर को भारी पड़ा शराब पीते हुड़दंगियों को टोकना, पहले तो कपड़े फाड़ डाले, इतने पर भी नहीं भरा मन तो हाथ की नस तक काट दी और फरार हो गए

dainikbhaskar.com

Mar 23, 2019, 12:28 AM IST

उत्तर-प्रदेश न्यूज: ICU में भर्ती क्रिकेटर बोला- मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा

गाजियाबाद, यूपी। शराब पीने से रोकने पर हुड़दंगियों ने एक युवा क्रिकेटर के साथ मारपीट कर दी और कपड़े तक फाड़ दिए। इतने पर भी मन नहीं भरा तो क्रिकेटर के हाथ की नस काटकर फरार हो गए। घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के मुकुंद नगर इलाके की है। हमले से दहशत में आए क्रिकेटर प्रशांत तिवारी को गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। घायल प्रशांत ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से खेलते हैं और आईपीएल मुंबई इंडियंस की टीम में भी उनका सेलेक्शन लगभग तय था, लेकिन इस घटना से लगता है कि करियर बर्बाद हो सकता है।

क्रिकेटर ने बताया कि होली के दिन वो अपने दोस्त के साथ घर के बाहर बिल्डिंग के नीचे खड़े थे। इसी दौरान वहां कुछ लोग शराब पीकर हल्ला मचा रहे थे। मैंने उन्हें ऐसा करने से रोका तो हुड़दंगी मुझ पर ही टूट पड़े। पहले तो मेरे साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। फिर शराबियों ने शराब की बोतल फोड़कर मेरे हाथ की नस काट दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
COMMENT

Recommended News