--Advertisement--

बैग में ठूंसकर फेंकने जा रहा था लिव इन पार्टनर की लाश, बदबू आई तो कहा- 'चूहा मरा हाेगा'

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में सनसनीखेज मर्डर का मामला।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:40 PM IST

गाजियाबाद (यूपी)। खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में सनसनीखेज मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस को कार के अदंर बैग में रखी एक लड़की की लाश मिली है। लाश 2-3 दिन पुरानी बताई जाती है। बदबू फैलने से मामला सामने आया। लड़की की लाश उसका लिव इन पार्टनर ठिकाने लगाने निकला था लेकिन पड़ोसियों की नजर पड़ गई। आरोपी मौके से फरार हो गया, हालांकि गुरुवार को पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी करके मामले का खुलासा कर दिया। घटना मंगलवार रात की है।


- SSP वैभव कृष्ण ने बताया, शिवम विधि और मृतका ज्योति वर्मा नेहरू गार्डन चौकी क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में किराये से पिछले 5-6 महीने से रहते थे। वे लिव इन रिलेशनशिप में थे।
- इनके घर से 2 दिन से तेज बदबू आ रही थी। इस पर पड़ोसियों ने मंगलवार को शिवम से पूछा, उसने चूहा मरने की शंका जाहिर करते हुए सफाई कराने की बात कही थी।
- रात को उसने सेल्फ ड्राइव कैब बुक की। ज्योति की लाश बैग में भरकर गाड़ी की पिछली सीट पर रखा और उसे ठिकाने लगाने निकला, लेकिन बदबू के कारण पड़ोसी घर से निकल आए और शिवम को रोक लिया। भीड़ देख वो मौके से भाग निकला। लोगों ने 100 नंबर पर कॉल किया। पुलिस ने बताया, ज्योति (25) लुधियाना, पंजाब की रहने वाली थी।

कैरेक्टर पर करने लगा था शक

- पुलिस ने गुरुवार को बताया, शिवम को लुधियाना के लेबर चौक नेहरू गार्डन से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बताया, वो नोएडा की एक मोबाइल कंपनी में काम करता है। वह ज्योति को पहले से जानता था।
- लगभग 8 माह पहले ज्योति लुधियाना से यहां रहने आई थी। दोनों तभी से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। ज्योति इंद्रपुरम स्थित एक सैलून में काम करती थी। कुछ दिनों से वह घर लेट आ रही थी। इससे उसे उसके कैरेक्टर पर शक होने लगा था।
- 9 जून को भी ज्योति सैलून से लेट घर पहुंची थी। इसके बाद दोनों के बीच कहसुनी हुई। उसने ज्योति पर चाकू से हमला कर दिया। वह लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था, लेकिन लोगों की नजर पड़ गई और वो पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें...


जब बैग से टपकने लगा खून, सामने आया दोस्त का सनसनीखेज murder

मृतका ज्योति लुधियाना की रहने वाली थी। मृतका ज्योति लुधियाना की रहने वाली थी।
इसी कार को आरोपी ने बुक किया था। इसी कार को आरोपी ने बुक किया था।
कार की पिछली सीट पर रखे बैग में भरी थी लाश। कार की पिछली सीट पर रखे बैग में भरी थी लाश।
X
मृतका ज्योति लुधियाना की रहने वाली थी।मृतका ज्योति लुधियाना की रहने वाली थी।
इसी कार को आरोपी ने बुक किया था।इसी कार को आरोपी ने बुक किया था।
कार की पिछली सीट पर रखे बैग में भरी थी लाश।कार की पिछली सीट पर रखे बैग में भरी थी लाश।
Bhaskar Whatsapp