जनता का चौकीदार कहने वाले मोदी की चौकीदारी में आमजन की गाढ़ी कमाई का 70 हजार करोड़ रुपये लूट लिए गए

DainikBhaskar.com | Jul 18,2018 18:57 PM IST

कुशीनगर. पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुंवर आरपीएन सिंह ने बुधवार को कहा कि साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के बाद भी प्रधानमंत्री के पास जनता को बताने के लिए कुछ भी नहीं है। अपने को जनता का चौकीदार कहने वाले मोदी की चौकीदारी में आमजन की गाढ़ी कमाई का 70 हजार करोड़ रुपये लूट लिए गए और वे कुछ नहीं कर पाए। केवल जुमलों की बारिश से कभी देश का भला नहीं होने वाला है। वे कुशीनगर जिले के पडरौना नगर स्थित अपने आवास राजदरबार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

घर के आगे गाड़ी खड़ी करने से रोका तो युवक पर टूट पड़ी पूरी फैमिली, महिलाओं ने भी बरसाए डंडे

dainikbhaskar.com | Jun 28,2018 16:23 PM IST

दरवाजे पर गाड़ियां खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पूरी फैमिली ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट करने में महिलाएं भी पीछे नहीं रहीं। वे लाठियां लेकर शख्स पर टूट पड़ीं। 23 जून की हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले पेड़ से बांधकर गांववालों ने मिलकर कपल को पीटा, फिर पुलिस भी बुलवा ली

dainikbhaskar.com | Jun 14,2018 11:02 AM IST

रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में कपल को पेड़ से बांधकर पीटने का VIDEO सामने आया है। मामला मंगलवार शाम का है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पिटने से बचाया था। इसके बाद भी किसी ने VIDEO सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

शहीद की डेडबॉडी देख बोला बेटा- मैं दूंगा उन पाकिस्तानी दरिंदों को मौत

DainikBhaskar.com | Jun 05,2018 15:53 PM IST

अखनूर में रविवार रात पाकिस्तान द्वारा किए सीजफायर के उल्लंघन में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए। उनमें देवरिया जनपद के रहने वाले सत्यनारायण यादव भी शामिल थे। सोमवार को जब उनका शव घर पहुंचा तो पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। भतीजे के शहीद होने का सबसे ज्यादा गम उनकी चाची को लगा, जिनका शव को देखते ही हार्ट अटैक की वजह से देहांत हो गया।