जब-जब यह यूं घूरता है, लोग कांप उठते हैं, इसलिए हाथ-पैरों में डालकर रखी गई हैं जंजीरें

dainikbhaskar.com | Aug 24,2018 20:22 PM IST

जंजीरों में जकड़ा यह शख्स कोई शातिर अपराधी नहीं है।...और न ही इसके मां-बाप क्रूर-अत्याचारी। फिर भी इसे बांधकर रखना पड़ता है। जंजीर में दो बड़े ताले लगाए हैं। एक ताला पैर में बंधी जंजीर में लगाया गया है, ताकि यह किसी पर हमला न कर सके।

देवरिया: सही बात के लिए पार्टी में रहकर करूंगा विरोध, एससी-एसटी बिल के खिलाफ गैर दलित करें वोट का बहिष्कार- भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

DainikBhaskar.com | Aug 22,2018 17:58 PM IST

देवारिया. भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बुधवार को देवारिया पहुंचे। यहां जिला पंचायत के हाल मे ब्राह्मण समाज के लोगों उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने कहा, आखिर वह कौन सी मजबूरी थी जिसके कारण राम मंदिर निर्माण से पहले एससी और एसटी बिल लया गया।

गोरखपुर: फरार बीजेपी पार्षद पर 10 हजार का ईनाम घोषित, थाने में हंगामा-तोड़फोड़ का है आरोप

DainikBhaskar.com | Aug 19,2018 13:46 PM IST

बीजेपी पार्षद सौरभ विश्वकर्मा का भाई चंदन हिन्दू युवा वाहिनी भारत से जुड़ा हुआ है। 31 जुलाई को राजघाट पुलिस ने चंदन को एक व्यक्ति को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया था। सूचना पाकर मौके पर सीएम योगी की हिन्दू युवा वाहिनी से अलग होकर हिन्दू युवा वाहिनी भारत बनाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह भी पहुंच गए। सुनील और सौरभ विश्वकर्मा ने मिलकर भाई को छुड़ाने के लिए थाने पर अपने समर्थकों संग हंगामा और तोड़फोड़ की थी।