एक दोस्त डूबा, उसको बचाने तीन और दोस्त गए, थोड़ी देर बाद एक-एक करके चारों की निकालीं बॉडी

dainikbhaskar.com | Jul 13,2018 18:48 PM IST

शहर के रसूलपुर में शुक्रवार को तालाब में नहाने गए 4 दोस्तों की एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में डूबने से मौत हो गई। अन्य 4 को बचा लिया गया। सभी एक ही मोहल्ले के हैं।

गोरखपुर: तालाब में डूब रहे एक दोस्त को बचाने गए 4 बच्चों की मौत, 4 को पुलिस ने बचाया

DainikBhaskar.com | Jul 13,2018 15:30 PM IST

गोरखपुर. जिले के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के ग्रीन सिटी के पास 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। चार अन्य को पुलिस और ग्रामीणों ने बचा लिया। शुक्रवार को 10 से 17 साल की उम्र के 8 किशोर पास के नया गांव इलाके के तालाब में नहाने गए थे। किसी भी किशोर को तैरना नहीं आता था और एक-दूसरे को बचाने में चारों की जान चली गई। सभी रसूलपुर के रहने वाले हैं। किसी ने घर पर ये नहीं बताया था, कि वह तालाब में नहाने जा रहे हैं।

योगी के मंत्री ने कहा- इंसेफेलाइटिस से निपटने के लिए सरकार तैयार

DainikBhaskar.com | Jul 11,2018 18:37 PM IST

गोरखपुर. इंसेफ्लाइटिस पर काबू पाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। बुधवार को तकनीकी और चिकित्सा शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उन्होंने मेडिकल कॉलेज में चल रहे निर्माण कार्य को बारीकी से देखा और उसकी पड़ताल की।

बीजेपी हमें आतंकवादी नहीं मानती इसलिए करते हैं समर्थन: विहिप के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

DainikBhaskar.com | Jul 08,2018 18:51 PM IST

यहां विश्व हिन्दू परिषद की दो दिवसीय प्रान्तीय योजना की बैठक में आए विहिप के अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष चम्पत राय ने कहा कि गाय हमारी माता है, गाय के लिये सरकार अलग मंत्रालय बनाये। खास कर देसी गायों के विषय में सरकार सोचे। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हम इसलिए समर्थन देते है क्योंकि वो हमें आतंकवादी नहीं मानते है। अन्य दल हमें आतंकवादी घोषित करने की फिराक में रहते है।