--Advertisement--

नहीं माना युवक तो पुलिस ने मारते-मारते तोड़ दिया डंडा, चल रहा था रवि किशन का प्रोग्राम

गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन रवि किशन और मालिनी अवस्थी ने अपनी परफॉरर्मेंस दी।

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 08:57 AM IST
बेकाबू युवकों ने जब हंगामा किया, तब पुलिसवाले ने दो युवकों पर जमकर डंडे बरसाए। बेकाबू युवकों ने जब हंगामा किया, तब पुलिसवाले ने दो युवकों पर जमकर डंडे बरसाए।

गोरखपुर. गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन भोजपुरी नाइट का आयोजन किया गया। लोकगायिका मालिनी अवस्थी और रवि किशन ने परफॉरमेंस दी। वहीं, मालिनी अवस्थी ने कार्यक्रम की अपने परफॉरर्मेंस की शुरुआत गुरु गोरक्षनाथ को समर्पित भजन से की। इस दौरान मालिनी अवस्थी ने करीब 10 से ज्यादा लोकगीतों को पेश किया। टूट गया पुलिसवाले का डंडा...

- रवि किशन के कार्यक्रम के दौरान उत्साहित भीड़ बेकाबू हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिसवालों ने पहले समझाने की कोशिश की। जब वो नहीं माने, तब एक पुलिसवाला ने युवक पर कई डंडे बरसा दिए। इस दौरान पुलिसवाले का डंडा टूट गया। इसके बावजूद भी पुलिसवाला नहीं माना, उसी टूटे डंडे से दूसरे युवक पर बरसाने लगा।

11 जनवरी से शुरु हुआ महोत्सव

-बता दें कि गोरखपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में 11 जनवरी से गोरखपुर महोत्सव की शुरुआत हुई है। पहले दिन (गुरुवार) रात बॉलीवुड नाइट में देश के मशहूर गायक शंकर महादेवन के गीतों पर लोग श्रोता झूम उठे। शंकर के एक के बाद एक प्रस्तुतियों ने भीषण ठंड में भी महोत्सव में गर्मी का माहौल बना दिया।

- महोत्सव के मुख्य मंच पर शंकर महादेवन ने गणेश वंदना गाकर अपने सुरों का जलवा बिखेरना प्रारंभ किया। शंकर महादेवन की इस पेशकश के बाद गणपति बप्पा मोरिया की गूंज दूर-दूर तक सुनाई देने लगी।
- इसके बाद उन्होंने 'दिल चाहता है' फिल्म का लोकप्रिय गाना 'हम लोगों की ठोकर में है ये जवाना' गाकर खूब तालियां बटोरीं। युवा इस गीत पर झूमते नजर आए। इसके बाद उन्होंने 'कल हो न हो' फिल्म का मशहूर गाना 'प्रीति वुमेन गाकर' महोत्सव में तड़का लगाया।
- उनके गीत पर महिलाएं ज्यादा झूमती नजर आईं। इस गीत के बाद उन्होंने 'जिंदगी न मिलेगी दुबारा' फिल्म का टाइटल सांग प्रस्तुत कर युवाओं के दिलों की धड़कने बढ़ा दी।

- एक के बाद एक प्रस्तुतियों के क्रम में उन्होंने 'माई नेम इज खान' फिल्म का 'सजदा' गीत गाकर श्रोताओं के दिलों में जगह बनाई। अभी श्रोताओं पर महादेवन का खुमार चढ़ा ही था कि 'सुनो गौर से दुनिया वालों, चाहे जितना जोर लगा लो, सबसे आगे होंगे हिन्दुस्तानी' गीत सुनाकर पुरे श्रोतगण को देशभक्ती के जज्बे से लबरेज कर दिया।
- शंकर के जोशीले गीतों का सिलसिला देर रात के बाद तक जारी रहा और युवा उनके गीतों पर झूमते रहे। इससे पूर्व शंकर के मुख्य मंच पर पहुंचते ही मंडलायुक्त अनिल कुमार, जिलाधिकारी राजीव रौतेला, आईजी मोहित अग्रवाल ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

रवि किशन ने गोरखपुर महोत्सव के दिन बेहतरीन परफॉर्रमेंस दी। रवि किशन ने गोरखपुर महोत्सव के दिन बेहतरीन परफॉर्रमेंस दी।
लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम पेश किया। लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम पेश किया।
कार्यक्रम के दौरान यूथ झूमते नजर आए। कार्यक्रम के दौरान यूथ झूमते नजर आए।
X
बेकाबू युवकों ने जब हंगामा किया, तब पुलिसवाले ने दो युवकों पर जमकर डंडे बरसाए।बेकाबू युवकों ने जब हंगामा किया, तब पुलिसवाले ने दो युवकों पर जमकर डंडे बरसाए।
रवि किशन ने गोरखपुर महोत्सव के दिन बेहतरीन परफॉर्रमेंस दी।रवि किशन ने गोरखपुर महोत्सव के दिन बेहतरीन परफॉर्रमेंस दी।
लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम पेश किया।लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने गोरखपुर महोत्सव के दूसरे दिन कार्यक्रम पेश किया।
कार्यक्रम के दौरान यूथ झूमते नजर आए।कार्यक्रम के दौरान यूथ झूमते नजर आए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..