--Advertisement--

बारात से लौटते वक्त पेड़ से टकराई बोलेरो: 4 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी में फंसे 6 लोगों को राहगीरों ने निकाला।

Danik Bhaskar | Dec 04, 2017, 11:11 AM IST
अनियंत्रित होकर बोलेरो पेड से टकराई। अनियंत्रित होकर बोलेरो पेड से टकराई।

देवरिया. यहां पर मुसैला-भागलपुर रोड पर मगहरा पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। इसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल है। पहले सभी लोगों को डिस्ट्रिकट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, बाद में उन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।बरात से लौट रहे थे लोग

-घटना रविवार रात की है। ये सभी लोग नरियांव गांव से देवरिया शहर में आई बारात में रविवार रात को लौट रहे थे। उस वक्त तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा थी। इस हादसे में 4 लोगों की ऑन स्पॉट मौत हो गई। वहीं, राहगीरों ने गाड़ी में फंसे 6 लोगों को निकाला।

-वहीं, एक मृतक के चाचा ने कहा, " घटना ड्राइवर की वजह से हुआ है। वह नशे में था। तेज रफ्तार की वजह से उसे गाडी अनियंत्रित हो गई। पेड़ से टकरा गई। उसमें चार लोगों की मौत हो गई।

- इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ रोहित शर्मा ने कहा," ये सभी लोग बारात से लौट रहे थे। एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई।6 लोगों को गोरखपुर रेफर किया गया है।"

100 Km/h की रफ्तार से बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गई। 100 Km/h की रफ्तार से बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गई।
सभी घायलों की हालत नाजुक, गोरखपुर के लिए रेफर सभी घायलों की हालत नाजुक, गोरखपुर के लिए रेफर
मरने वाले चार लोग अलग-अलग परिवार के रहने वाले हैं। मरने वाले चार लोग अलग-अलग परिवार के रहने वाले हैं।
सभी लोग देवरिया शहर में आई एक बरात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। सभी लोग देवरिया शहर में आई एक बरात में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।
इस हादसे में घायल 6 लोगों की हालत नाजुक है। इस हादसे में घायल 6 लोगों की हालत नाजुक है।