--Advertisement--

बीजेपी MLA ने खोली सरकार की पोल, कहा- मेरी सरकार है, लेकिन मुझे शर्म आ रही

देवरिया में खोराराम क्षेत्र स्थित एक निजी विद्यालय में मंगलवार को वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 09:20 PM IST
बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह ने कहा- विद्यालय अब कुटीर उद्योग बन चुका है। सेंटर भी उन्ही का बना है, जो लाठी से मार-मार कर 10-10 हजार रुपए लेते हैं। बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह ने कहा- विद्यालय अब कुटीर उद्योग बन चुका है। सेंटर भी उन्ही का बना है, जो लाठी से मार-मार कर 10-10 हजार रुपए लेते हैं।

देवरिया(यूपी). यहां खोराराम क्षेत्र स्थित एक निजी विद्यालय में बुधवार को वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। इस दौरान मंच से देवरिया से बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह ने कहा, ''मेरी सरकार है, लेकिन इसके बावजूद कहते हुए मुझे शर्म आ रही है कि जनपद में विद्यालय अब कुटीर उद्योग बन चुका है। सेंटर भी उन्ही का बना है, जो लाठी से मार-मार कर 10-10 हजार रुपए लेते हैं।" DIOS से की शिकायत....

- उन्होंने कहा, "मैं जिला विद्यालय निरीक्षक (DIOS) के पास गया था, उनसे कहा कि जिसका मानक है, उन्ही को सेंटर नहीं दिया जा रहा है।''बता दें, यूपी बोर्ड के एग्जाम के लिए स्कूलों को सेंटर्स बनाया जा रहा है, वो भी तब जब देवरिया के बीजेपी के सांसद कलराज मिश्रा और रामपुर कारखाना के विधायक कमलेश शुक्ला मंच पर मौजूद थे।

-बता दें, इस वक्त राज्य में बीजेपी की सरकार है। योगी सरकार के 311 बीजेपी विधायकों समेत कुल 324 विधायकों का समर्थन हासिल है। इसके बावजूद भी बीजेपी विधायक जन्मेजय सिंह का ये दर्द एक स्कूल के निजी प्रोग्राम में सामने आया।

एक निजी विद्यालय में वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। शिरकत करने पूर्व मंत्री और सांसद कलराज मिश्रा भी पहुंचे। एक निजी विद्यालय में वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ। शिरकत करने पूर्व मंत्री और सांसद कलराज मिश्रा भी पहुंचे।