--Advertisement--

लाइट गुल तो स्टूडेंट्स ने ऐसे काटा हंगामा, मुख्य नियंता के घर पर किया पथराव

DDU के हॉस्टल स्टूडेंट्स लाइट को लेकर मुख्य नियंता के घर पर पथराव हुआ।

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 11:03 AM IST
DDU में ट्रांसफार्मर जलने पर स्टूडेंट्स ने हंगाम किया। DDU में ट्रांसफार्मर जलने पर स्टूडेंट्स ने हंगाम किया।

गोरखपुर (यूपी). यहांं विश्वविद्यालय के हॉस्टल के में बिजली कटौती से नाराज छात्रों ने बुधवार देर रात हॉस्टल के बाहर सड़क जाम कर दिया। इस दौरान कुछ छात्रों ने मुख्य नियंता ऑफिसर गोपाल प्रसाद की आवास पर धावा बोल दिया। आवास पर पथराव और फायरिंग करने के साथ सुरक्षा गार्ड की बाइक भी तोड़ दी। मौके पर पुलिस ने छात्रों को शांत कराया। आरोप है कि छात्रों ने हंगामे के दौरान फायरिंग भी की है।

ये है पूरा मामला...

- गोविवि के हॉस्टल में ओवरलोड के कारण ट्रांसफार्मर जल गया था। मंगलवार को विभाग ने दूसरा ट्रांसफार्मर लगाया, लेकिन बुधवार को वह भी जल गया। शाम से हॉस्टल में बिजली नहीं रहने से रात में स्टूडेंट भड़क गए और करीब 11 बजे सड़क पर आकर जाम लगा दिया।
- जिससे मोहद्दीपुर मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मुख्य नियंता की सूचना पर एसपी सिटी विनय कुमार सिंह, सीओ प्रवीण कुमार सिंह, इंस्पेक्टर कैंट मनोज पाठक फोर्स के साथ पहुंच गए और बिजली विभाग के अफसरों से बातकर जल्द ट्रांसफार्मर बदलवाने की बात कही।
- कुछ छात्र मान भी गए और वापस हास्टल में जाने लगे। तभी पीछे से कुछ उत्पाती छात्रों का एक हुजूम हीरापुरी कॉलोनी स्थित चीफ प्रॉक्टर के आवास पर पहुंच गया और ईंट पत्थर चलाने लगे।

स्टूडेंट्स पर लगा आरोप

- मुख्य नियंता का आरोप है कि इस दौरान 4 राउण्ड फायरिंग भी की गई और आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड की बाइक भी तोड़ दिया गया। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की घटना से इनकार किया है।
- फायरिंग की सूचना के बाद देर रात पुलिस ने हॉस्टल में दबिश दी पुलिस ने चेकिंग के दौरान कुछ उत्पाती छात्रों को हिरासत में भी लिया। फिलहाल स्थिति को देखते हुए पुलिस ने भारी पुलिस बल हॉस्टल यूनिवर्सिटी के आसपास तैनात कर दिया है।
- एसपी सिटी विनय कुमार सिंह ने कहा, ''बुधवार देर रात हॉस्टल के छात्रों द्वारा सड़क जाम व मुख्य अभियंता के घर पथराव की सूचना मिली थी। जिस को गंभीरता से लेते हुए भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर उपद्रवी छात्रों को शांत कराया गया और स्थिति को काबू में किया गया।''

मुख्य नियंता के घर पर स्टूडेंट्स ने पथराव किया। मुख्य नियंता के घर पर स्टूडेंट्स ने पथराव किया।
X
DDU में ट्रांसफार्मर जलने पर स्टूडेंट्स ने हंगाम किया।DDU में ट्रांसफार्मर जलने पर स्टूडेंट्स ने हंगाम किया।
मुख्य नियंता के घर पर स्टूडेंट्स ने पथराव किया।मुख्य नियंता के घर पर स्टूडेंट्स ने पथराव किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..