Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Double Murder In Basti

भाइयों ने पहले मां-बाप का कुल्हाड़ी से काटा, फिर पुलिस को बताई ये बात

बस्ती में प्रॉपर्टी को लेकर सगे भाइयों ने अपने मां-बाप का मर्डर कर दिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 07, 2018, 02:57 PM IST

    • बस्ती (यूपी). यहां हर्रैया थाना क्षेत्र में 2 सगे भाइयों ने अपने पिता और सौतेली मां को कुल्हाड़ी से काट डाला। मर्डर करने के बाद दोनों थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर सरेंडर कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रॉपर्टी के लिए विवाद चल रहा था।

      ये है पूरा मामला...

      - महूघाट निवासी हृदयराम चौहान (55) ने पहली पत्नी की मौत के बाद पिछले साल कप्तानगंज की रहने वाली सुनीता (38) से शादी कर ली थी। पहले से मौजूद दोनों बेटों राजेश (30) और राजेंद्र (25) का संपत्ति को लेकर सौतेली मां से अक्सर विवाद होता था।
      - शुक्रवार शाम को मां-बाप और दोनों बेटों के बीच जमकर विवाद हुआ। झगड़े के दौरान दोनों भाइयों ने हृदयराम और सुनीता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके बाद डेडबॉडी को आंगन में रखकर पुलिस थाने पहुंच गए। पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। 10 बजे दोनों थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।
      - आरोपियो ने बताया, ''मां चाहती थी कि पूरी संपत्ति उसके नाम हो जाए। पिता भी उसी का साथ दे रहा था। इसलिए गुस्से में आकर दोनों को कुल्हाड़ी से हमलाकर जान से मार दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई, हम लोगों ने डेडबॉडी को आंगन में रखकर पुलिस के पास पहुंच गए।
      - पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा, ''दोनों भाई मर्डर करने के बाद थाने पहुंच गए, उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। मौके से कुल्हाड़ी भी मिली है, डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। ये मर्डर प्रॉपर्टी को लेकर किया गया है।''

    • भाइयों ने पहले मां-बाप का कुल्हाड़ी से काटा, फिर पुलिस को बताई ये बात
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gorakhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Double Murder In Basti
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From Gorakhpur

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×