--Advertisement--

पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश गिरफ्तार, खुद को घिरा देख चला दी थी गोली

घायल बदमाश की पहचान शातिर अमित (30) के रूप में हुई हैं। गोली उसके बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी है।

Danik Bhaskar | Jan 09, 2018, 12:04 PM IST
पुलिस मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश गिरफ्तार। पुलिस मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश गिरफ्तार।

गोरखपुर. यहां सोमवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसे जिला अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। खुद को घिरा देख चला दी गोली...

- सीओ कैंट गोरखपुर अभिषेक सिंह ने बताया, "खोराबार थानाक्षेत्र के सिक्‍टौर सहारा स्‍टेट के पास देर रात क्राइम ब्रांच और खोराबार पुलिस गश्‍त पर थी। इस दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

- पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाशों ने गोली चला दी। जवाब में पुलिस के गोली चलाने पर एक बदमाश घायल हो गया।

- घायल बदमाश की पहचान शातिर अमित (30) के रूप में हुई हैं। गोली उसके बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी है। अमित के पास से 9 एमएम पिस्‍टल और बाइक बरामद हुई है।

- पकड़ा गया बदमाश अमित खोराबार के मंझरिया बिस्‍टौल गांव का रहने वाला है। वह खोराबार में लूट की एक घटना में वांछित चल रहा था। उसके खिलाफ लूट और छिनैती सहित आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। उसके खिलाफ गैंगेस्‍टर की कार्रवाई भी हुई थी।

- वहीं, उसका एक साथी शातिर बदमाश सुभाष शर्मा कोहरे और अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस से बचकर भाग निकलने में सफल हो गया। उसकी तलाश की जा रही है, घायल बदमाश अमित को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

उसके खिलाफ लूट और छिनैती सहित आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। उसके खिलाफ लूट और छिनैती सहित आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं।
घायल बदमाश की पहचान शातिर अमित (30) के रूप में हुई है। घायल बदमाश की पहचान शातिर अमित (30) के रूप में हुई है।
उसका एक साथी सुभाष शर्मा  पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। उसका एक साथी सुभाष शर्मा पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।