--Advertisement--

पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश अरेस्ट, 2 SO घायल

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 01:51 PM IST

गोरखपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हो गए। मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हो गए।

गोरखपुर (यूपी). यहां शुक्रवार तड़के सुबह खोराबार के राम नगर कडजहां में पुलिस और बदमासों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश मनीष यादव और उसके साथी संदीप को गोली मारकर घायल कर दिया। मुठभेड़ में एसओ खोराबार व एसओ झंगहा भी घायल हो गए। चारों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला...

- बताया जा रहा है कि शुक्रवार भोर में 3 बजे मनीष व संदीप नई बाजार के प्रधान मंटू यादव के घर जा कर गाली देते हुए फायरिंग कर किया। मंटू ने इसकी सूचना डॉयल 100 को दी।
- जब पुलिस पहुंची तो उनके ऊपर ही फायरिंग करते हुए बदमाश भागने लगे। जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम, खोराबार,चौरीचौरा और झंगहा पुलिस ने एसपी नार्थ,एसपी सिटी व एसपी साउथ के नेतृत्व में रामनगर कडजहा फोरलेन के पास घेर लिया।
- पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से असलहा और एक लूट की बाइक बरामद की है।
- बताया जा रहा है कि यही बदमाश नई बाजार के व्यापारी दिनेश की हत्या के आरोपी थे। इनके ऊपर 50 हजार का इनाम रखा गया था।

पुलिस ने क्या कहा
- एसपी गणेश शाहा ने कहा, ''कुछ दिन पहले एक दिनेश नाम के व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें ये दोनों बदमाश आरोपी थे, इनके ऊपर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था।''
- ''फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां बदमाशों ने पुलिस पर ही अटैक कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दोनों घायल हो गए। उनके साक 2 एसओ भी घायल हो गए। चारों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।''

मुठभेड़ में एसओ घायल हो गए। मुठभेड़ में एसओ घायल हो गए।
X
मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हो गए।मुठभेड़ में 2 बदमाश घायल हो गए।
मुठभेड़ में एसओ घायल हो गए।मुठभेड़ में एसओ घायल हो गए।
Astrology

Recommended

Click to listen..