--Advertisement--

3 महीने की लव मैरिज-फिर पत्नी ने की ये डिमांड, 1 घंटे तक चला ऐसा ड्रामा

बस्ती में कलेक्ट्रेट परिसर में एक महिला ने अपने पति को थप्पड़ जड़ दिया। करीब 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 11:35 AM IST
3 महीने की शादी के बाद पत्नी ने पति से प्रमाणिकता के लिए कोर्ट मैरिज की डिमांड की। 3 महीने की शादी के बाद पत्नी ने पति से प्रमाणिकता के लिए कोर्ट मैरिज की डिमांड की।

बस्ती(यूपी). यहां शुक्रवार को कलेक्ट्रेट परिसर में एक महिला ने अपने पति को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद करीब 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। महिला ने बताया, ''तीन महीने पहले मैंने लव मैरिज की थी, जब प्रमाणिकता के लिए पति से कोर्ट मैरिज करने की डिमांड की तो टालमटोल करने लगा। 6 महीने तक चला अफेयर...


- मामला लालगंज थानाक्षेत्र का है। यहां के युवक रवि का गैर बिरादरी की युवती सुंदरी से 6 महीने तक प्रेम संबंध चला।
- इसी बीच युवती के घरवालों को इनके अफेयर के बारे में पता चल गया। नाराज परिजनों ने युवती की शादी कहीं और तय कर दी।
- जानकारी मिलते ही प्रेमी ने प्रेमिका को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी और से शादी की तो वो सुसाइड कर लेगा। साथ ही उसके परिवारवालों को फंसा देगा।
- परिजनों ने मुताबिक, ''डर की वजह से दोनों की 3 महीने पहले ही मंदिर में शादी करवा दी गई। शादी की प्रमाणिकता के लिए उसके पति के सामने कोर्ट मैरिज की डिमांड रखी तो वो टालमटोल करने लगा।''

- ''19 जनवरी को बेटी और उसके पति को लेकर कोर्ट मैरिज करने सीआरओ कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान युवक इनकार करते हुए बहाने बनाने लगा।''

आगे पढ़िए, लड्डू नहीं मिला तो बिगड़ गया पति...

पति टालमटोल करता रहा। जैसे-तैसे पत्नी उसे मनाकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची। पति टालमटोल करता रहा। जैसे-तैसे पत्नी उसे मनाकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची।
पत्नी के घर से लड्डू नहीं पहुंचे तो पति बिगड़ गया और 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। पत्नी के घर से लड्डू नहीं पहुंचे तो पति बिगड़ गया और 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया।
समझाने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की और बाहर निकलते ही गुस्साई पत्नी ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। समझाने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की और बाहर निकलते ही गुस्साई पत्नी ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

लड्डू नहीं मिला तो अड़ गया पति

- तभी युवती के घर से शादी का लड्डू मौके पर आना था, जो नहीं पहुंचा। इस बात को मुद्दा बनाकर पति बिदक गया। करीब 4 मिनट तक युवती कोर्ट परिसर में रोती रही।
- देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई। मफलर से पति अपना चेहरा छिपाता रहा। हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पति कोर्ट के लिए राजी हुआ। 
- कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद कोर्ट से बाहर निकते ही गुस्साई पत्नी ने पति को थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान परिजनों के समझाने के बाद दोनों वापस घर लौट गए।

 

क्या कहना है वकील का ?
मौके पर मौजूद वकील राकेश का कहना है, ''दोनों कोर्ट मैरिज करने के लिए यहां पहुंचे थे। इसी बीच दोनों की तू-तू मैं-मैं कोर्ट परिसर में हुई है। बाद में परिजनों ने मामला शांत कर उन्हें घर ले गए।''

X
3 महीने की शादी के बाद पत्नी ने पति से प्रमाणिकता के लिए कोर्ट मैरिज की डिमांड की।3 महीने की शादी के बाद पत्नी ने पति से प्रमाणिकता के लिए कोर्ट मैरिज की डिमांड की।
पति टालमटोल करता रहा। जैसे-तैसे पत्नी उसे मनाकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची।पति टालमटोल करता रहा। जैसे-तैसे पत्नी उसे मनाकर कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची।
पत्नी के घर से लड्डू नहीं पहुंचे तो पति बिगड़ गया और 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया।पत्नी के घर से लड्डू नहीं पहुंचे तो पति बिगड़ गया और 1 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया।
समझाने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की और बाहर निकलते ही गुस्साई पत्नी ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।समझाने के बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज की और बाहर निकलते ही गुस्साई पत्नी ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..