गोरखपुर

--Advertisement--

GF संग पत्नी को उतारा मौत के घाट, एक गलती और दोनों को म‍िली ये सजा

प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 04:14 PM IST
युवक ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। युवक ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

संतकबीरनगर. यूपी के संतकबीरनगर में एक युवक ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं, मौके पर पहुंचे परिजनों ने प्रेमिका को पकड़कर बंधक बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति और प्रेमिका को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला....


- गुरुवार को बखिरा थाना क्षेत्र के मंझरिया पठान निवासी प्रेमचंद ने अपनी प्रेमिका सीमा के साथ मिलकर अपनी पत्नी माधुरी की गला दबाकर हत्या कर दी।
- हत्या को सुसाइड में बदलने के लिए माधुरी के गले में फंदा डाल ही रहे थे की मौके पर प्रेमचंद के पिता पहुंच गए और उसे एेसा करने से रोकने लगे। इसपर आरोपी अपने पिता को ही मारने लगा। पिता के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को पकड़ लिया।
- इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमिका सीमा को रस्सी से बांध दिया और फिर सूचना पुलिस को दे दी।
- घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के पति और प्रेमिका को हिरासत में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
- वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमचन्द और माधुरी के 4 बच्चे भी है। इसके बावजूद भी वह सीमा से प्यार करता था। कई बार दोनों घर से भाग भी चुके है। उसकी माधुरी बार-बार इसका विरोध भी करती थी लेकिन उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हुआ। बल्कि प्रेम और बढ़ता ही चला गया था।"


क्या कहते हैं एसपी
- संतकबीरनगर एसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी पति और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की जांच की जा रही है तो भी तथ्य सामने आएंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी।"

ग्रामीणों ने दोनो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने दोनो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
आरोपी प्रेमिका सीमा। आरोपी प्रेमिका सीमा।
X
युवक ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।युवक ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी।
ग्रामीणों ने दोनो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।ग्रामीणों ने दोनो को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
आरोपी प्रेमिका सीमा।आरोपी प्रेमिका सीमा।
Click to listen..