गोरखपुर

--Advertisement--

जब वोट काउंटिंग में DM ने खोया आपा, एक-एक को ऐसे जड़े थप्पड़

संतकबीरनगर में डीएम ने थप्पड़ जड़ते हुए परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालना।

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 08:10 PM IST
हो-हल्ला सुन डीएम मार्कंडेय शाही वोट काउंटिंग परिसर में पहुंचे। कैंडिडेट्स के सपोटर्स को एक-एक कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। ( बाएं बीएसपी सपोटर  और दाएं डीएम) हो-हल्ला सुन डीएम मार्कंडेय शाही वोट काउंटिंग परिसर में पहुंचे। कैंडिडेट्स के सपोटर्स को एक-एक कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। ( बाएं बीएसपी सपोटर और दाएं डीएम)

संतकबीरनगर. यहां शुक्रवार को खलीलाबाद नगर पालिका के वोटों की काउंटिंग की गई। इसी दौरान दर्जनों की संख्या में कैंडिडेट्स के सपोटर्स खलल डालते दिखाई दिए। हो-हल्ला सुनते ही एसपी हेमराज मीणा के साथ डीएम मार्कंडेय शाही मौके पर पहुंचे। डीएम ने थप्पड़ जड़ते हुए परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालना। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- यहां खलीलाबाद नगर पालिका परिषद पद पर बीएसपी के जगत जायसवाल और बीजेपी से श्याम सुन्दर वर्मा खड़े हुए।

- तीसरे चरण में यहां वोटिंग हुई। 01 दिसंबर को खलीलाबाद के हीरा लाल डिग्री कॉलेज में वोटों की काउंटिंग हुई। इसी दौरान दर्जनों की संख्या में कैंडिडेट्स के सपोटर्स खलल डालते दिखाई दिए।

- हो-हल्ला सुनते ही एसपी हेमराज मीणा के साथ डीएम मार्कंडेय शाही मौके पर पहुंचे। मजबूरन डीएम को थप्पड़ जड़ते हुए परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालना पड़ा।

- मौके पर मौजूद मीडिया के कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। बता दें, संत कबीर नगर की खलीलाबाद नगर पालिका परिषद चुनाव में बीजेपी के श्याम सुन्दर वर्मा ने जीत हासिल की।

DM ने हमारे समर्थकों को डरा-धमका कर भगा दिया
- कैंडिडेट जगत जायसवाल का कहना है, ''डीएम आए उन्होंने हमारे एजेंट को मार-पीटकर भगा दिया। हमारे एजेंटो को तमाचा मारा। इसके बाद पुलिस वालों ने लाठीचार्ज कर समर्थकों को भी भगा दिया। डरा-धमका कर हमारे समर्थकों को भगा दिया और अपने कैंडिडेट श्याम सुन्दर वर्मा को जिताया।''

डीएम ने परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालकर काउंटिंग शुरू कराई। डीएम ने परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालकर काउंटिंग शुरू कराई।
डीएम मार्कण्‍डेय शाही। डीएम मार्कण्‍डेय शाही।
X
हो-हल्ला सुन डीएम मार्कंडेय शाही वोट काउंटिंग परिसर में पहुंचे। कैंडिडेट्स के सपोटर्स को एक-एक कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। ( बाएं बीएसपी सपोटर  और दाएं डीएम)हो-हल्ला सुन डीएम मार्कंडेय शाही वोट काउंटिंग परिसर में पहुंचे। कैंडिडेट्स के सपोटर्स को एक-एक कर थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। ( बाएं बीएसपी सपोटर और दाएं डीएम)
डीएम ने परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालकर काउंटिंग शुरू कराई।डीएम ने परिसर से कैंडिडेट्स के समर्थकों को बाहर निकालकर काउंटिंग शुरू कराई।
डीएम मार्कण्‍डेय शाही।डीएम मार्कण्‍डेय शाही।
Click to listen..