--Advertisement--

CM की जनता दरबार में पहुंचे फरियादी, दर्द बताते निकल पड़े आंखों से आंसू

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखपुर में जनता दरबार लगाया

Danik Bhaskar | Jan 30, 2018, 11:46 AM IST
जनता दरबार में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी रोते नजर आए। जनता दरबार में अपनी फरियाद लेकर पहुंचे फरियादी रोते नजर आए।

गोरखपुर. सीएम योगी अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हुए है। इस दौरान मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाया गया। जिसमें बड़ी संख्या में फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे। वहीं, सीएम योगी ने जनता दरबार में आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निवारण का आश्वासन भी दिया। रोने लगे फरियादी...


- इस जनता दरबार मे सैकड़ों की संख्या में फरियादी आए हुए थे। इनमें से कुछ ऐसे भी फरियादी थे, जो अपनी फरियाद को लेकर सीएम योगी से 10 बार मिल चुके है, लेकिन स्थिति उनकी आज जस की तस है।
- जनता दरबार में कुशीनगर की रहने वाली एक तीन तलाक पीड़िता नसीमा भी पहुंची। नसीमा ने बताया कि उनकी शादी 7 साल पहले कुशीनगर के रहने वाले मोहम्मद यूनुस से हुई थी।
- यूनुस सऊदी अरब में काम करता है। 2 साल पहले उसने नसीमा को फोन पर तीन तलाक देकर दूसरी शादी कर ली। इसके बाद इसको इसके बच्चे सहित छोड़ दिया।
- नसीमा कुशीनगर के कोतवाल, जिलाधिकारी सहित कई अधिकारियों से मिली लेकिन इसकी कहीं पर कोई सुनवाई नहीं हुई।
- तीन तलाक का कानून बनने के बाद से इंसाफ मिलने की उम्मीद जगी थी। लेकिन मुख्यमंत्री के दरबार में ही सुनवाई नहीं हो रही है तो आगे वह किससे इंसाफ की गुहार लगाए।

- वहीं, जनता दरबार में भदोही जिले की रहने वाली दिव्या पाठक भी पहुंची थी। अपना दर्द बताते-बताते उनकी आंखों से आंसु निकलने लगे।
- दिव्या का कहना है कि साल 2008 में आई सफाई भर्ती जो रूकी हुई। जिस वजह से उनकी बुखमरी तक की नौबत आ गई है। उनका कहना है कि सफाई कर्मियों की नियुक्ति शुरू की जाए, अन्यथा सभी सफाई कर्मी को आत्मदाह करने पर विवश होना पड़ेगा।

इनमें से कुछ ऐसे भी फरियादी थे, जो अपनी फरियाद को लेकर सीएम योगी से 10 बार मिल चुके है, लेकिन स्थिति उनकी आज जस की तस है। इनमें से कुछ ऐसे भी फरियादी थे, जो अपनी फरियाद को लेकर सीएम योगी से 10 बार मिल चुके है, लेकिन स्थिति उनकी आज जस की तस है।
तीन तलाक पीड़िता नसीमा। तीन तलाक पीड़िता नसीमा।
सीएम योगी ने जनता दरबार में आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निवारण का आश्वासन भी दिया। सीएम योगी ने जनता दरबार में आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसके निवारण का आश्वासन भी दिया।