--Advertisement--

एकतरफा प्यार में पहले लड़की को मारा चाकू, फिर उठा लिया ये कदम

पीड़िता खेतों में काम करे रहे मजदूरों के लिए नाश्ता लेने जा रही थी।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 02:29 PM IST
पीड़िता ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने चाकू मार दिया। पीड़िता ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो युवक ने चाकू मार दिया।

देवरिया. यूपी के देवरिया में शनिवार को छेड़खानी का विरोध करने पर एक युवक ने किशोरी को चाकू मार दिया। इसके बाद युवक खुद ट्रेन से कटकर सुसाइड भी कर लिया। मौके पर पहुंचे किशोरी के परिजनों ने उसे गंभीर स्थिति में जिला आस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां बाल्मिकी पासवान नामक युवक किशोरी से एक तरफा प्यार करता था और आएदिन उससे छेड़छाड़ करता रहता था।
- शनिवार को पीड़िता खेतों में काम करे रहे मजदूरों के लिए नाश्ता लेने जा रही थी। इस दौरान रास्तें में आरोपी बाल्मिकी उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसने किशोरी चाकू मार दिया और वहां से फरार हो गया।
- इसके बाद राहगीरों की मदद से परिजनों ने घायल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहें हैं।
- वहीं, किशोरी के पिता ने आरोपी और उसके दो भाइयों के खिलाफ छेड़खानी की तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी गई थी।
- इसी बीच पुलिस को क्षेत्र के सकरापार गांव के समीप एक युवक के ट्रेन से कटकर जान देने की सूचना मिली। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त बाल्मिकी पासवान के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया
-पीड़िता का कहना है कि युवक मुझे कई बार छेड़ चूका है, जिसकी शिकायत हमने अपने परिवार वालो से भी की थी।

क्या कहती है पुलिस
- प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र पांडेय ने कहा कि इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

मृतक आरोपी युवक बाल्मिकी पासवान(17)। (फाइल) मृतक आरोपी युवक बाल्मिकी पासवान(17)। (फाइल)
पीड़िता का कहना है कि युवक मुझे कई बार छेड़ चूका है, जिसकी शिकायत हमने अपने परिवार वालो से भी की थी। पीड़िता का कहना है कि युवक मुझे कई बार छेड़ चूका है, जिसकी शिकायत हमने अपने परिवार वालो से भी की थी।
किशोरी को चाकू मारने के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। किशोरी को चाकू मारने के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।