--Advertisement--

BJP के लिए वोट मांगने आईं मुस्ल‍िम महिलाएं, पता चली सच्चाई तो बोलीं- धोखा हो गया

गोरखपुर से मुस्लिम महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है।

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2017, 07:02 PM IST
वीडियो में मुस्लिम महिलाएं बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगा रही हैं। वीडियो में मुस्लिम महिलाएं बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगा रही हैं।

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में जहां एक तरफ मुस्लिम महिलाएं गुजरात के चुनाव में बीजेपी के लिए वोट की अपील करते नजर आई। वहीं, दूसरी तरफ कुछ मुस्लिम महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में महिलाएं कार्यक्रम को ऑर्गेनाइज करने वाले लोगों पर आरोप लगा रही हैं। साथ ही, यह कहती नजर आ रही है कि बीजेपी के लोग गरीब मुस्लिम महिलाओं को पेंशन के बहाने गुजरात चुनाव का प्रचार करा रही है। बीजेपी गरीब महिलाओं को दे रही धोखा...


- वीडियो गोरखपुर के गोलघर चेतना तिराहे का है। जहां कुछ मुस्लिम महिलाएं गुजरात में होने वाले चुनाव में बीजेपी के लिए वोट मांग रही थी। वहीं, कुछ महिलाएं वहां से आटो में बैठकर जाती नजर आई।
- मुस्लिम महिलाओं का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। उसमें महिलाओं ने खुलासा किया कि उन्हें सपा सरकार की पेंशन योजना को दुबारा चालू कराने का लालच का देकर बुलाया गया। उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदेशा नहीं था कि उन्हें गुजरात चुनाव में वोट की अपील के लिए बुलाया गया है बल्कि वह तो पेंशन के लिए आई थी।
- वहीं, महिलाएं तीन तलाक पर कुरआन और हदीस पर ही अमल करने की सहमति जताती दिख रहीं हैं। इस मसले पर वह सरकार से सहमत नहीं दिख रही। वीडियो में उन्होंने खुलकर बोला कि बीजेपी धोखे से गरीब मुस्लिम महिलाओं को पेंशन के बहाने गुजरात चुनाव का प्रचार करा रही है।

उनका कहना है कि हमें पेंशन का लालच देकर बुलाया गया है। उनका कहना है कि हमें पेंशन का लालच देकर बुलाया गया है।
मुस्लिम महिलाओं को पेशन का लालच देकर गुजरात चुनाव का प्रचार कराया जा रहा है। मुस्लिम महिलाओं को पेशन का लालच देकर गुजरात चुनाव का प्रचार कराया जा रहा है।
बीजेपी के लोग यहां कुछ और ही करा रहे हैं। बीजेपी के लोग यहां कुछ और ही करा रहे हैं।
X
वीडियो में मुस्लिम महिलाएं बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगा रही हैं।वीडियो में मुस्लिम महिलाएं बीजेपी पर धोखा देने का आरोप लगा रही हैं।
उनका कहना है कि हमें पेंशन का लालच देकर बुलाया गया है।उनका कहना है कि हमें पेंशन का लालच देकर बुलाया गया है।
मुस्लिम महिलाओं को पेशन का लालच देकर गुजरात चुनाव का प्रचार कराया जा रहा है।मुस्लिम महिलाओं को पेशन का लालच देकर गुजरात चुनाव का प्रचार कराया जा रहा है।
बीजेपी के लोग यहां कुछ और ही करा रहे हैं।बीजेपी के लोग यहां कुछ और ही करा रहे हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..