Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Seriously Injured Women Hospital Admitted

20 साल पहले हुई थी पति की मौत, अब भतीजे ने किया ऐसा

महिला का परिजनों से जमीनी विवाद चल रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 23, 2017, 03:39 PM IST

  • 20 साल पहले हुई थी पति की मौत, अब भतीजे ने किया ऐसा
    +1और स्लाइड देखें

    गोरखपुर. यहां देर रात जमीनी विवाद में गोली लगने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, उसे देर रात ही गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खोराबार के रायगंज गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर एक बाइक सवार युवक ने महिला को उसी के घर के बाहर गोली मार दी। जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गया।

    लोगों ने बताया भतीजा था गोली मारने वाला

    -गोली चलने की आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बेहोश महिला को नजदीकी पीएचसी में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ की, जिसपर लोगों ने युवक से महिला का भतीजा बताया।
    -पीएचसी से डॉक्टरों की सलाह पर घायल महिला को पुलिस जिला अस्पताल ले आई जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

    पति की 20 साल पहले मुंबई में हुई थी मौत

    -रायगंज बाजार निवासी शांति देवी के पति की 20 साल पहले मुंबई में मौत हो गई इनकी कोई संतान नहीं है। पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर परिवार से मुकदमा चल रहा है। महिला गांव के बाहर खेत में नया मकान बनवाकर बहन के 10 वर्षीय बेटे के साथ रहती है। शुक्रवार की रात में भोजन करने के बाद रवि को लेकर शांति देवी घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले पाटीदार उदय भान के वहां गई थी।
    -उनकी पत्नी शशि कला के साथ अलाव तापने के बाद अपने घर आने के लिए निकली रास्ते में पेड़ की आड़ में बाइक सवार ने महिला को गोली मार दी।
    -दाएं पैर के पंजे वह बाएं जांघ में गोली लगने के बाद महिला सड़क पर गिर गई। रवि शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागा मौके पर पहुंचे लोगों ने महिला को अस्पताल में पहुंचाया।
    -मौके पर पहुंचे ने बताया- "घटनास्थल पर 32 बोर के झरोखों के मिले हैं। शांति देवी की हालत खतरे से बाहर है उनके भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश चल रही है।"

  • 20 साल पहले हुई थी पति की मौत, अब भतीजे ने किया ऐसा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gorakhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Seriously Injured Women Hospital Admitted
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gorakhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×