--Advertisement--

20 साल पहले हुई थी पति की मौत, अब भतीजे ने किया ऐसा

महिला का परिजनों से जमीनी विवाद चल रहा है।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 03:39 PM IST
Seriously injured women hospital admitted

गोरखपुर. यहां देर रात जमीनी विवाद में गोली लगने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, उसे देर रात ही गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खोराबार के रायगंज गांव में जमीन पर कब्जे को लेकर एक बाइक सवार युवक ने महिला को उसी के घर के बाहर गोली मार दी। जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गया।

लोगों ने बताया भतीजा था गोली मारने वाला

-गोली चलने की आवाज सुनकर गांव वाले मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने बेहोश महिला को नजदीकी पीएचसी में भर्ती कराया। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ की, जिसपर लोगों ने युवक से महिला का भतीजा बताया।
-पीएचसी से डॉक्टरों की सलाह पर घायल महिला को पुलिस जिला अस्पताल ले आई जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

पति की 20 साल पहले मुंबई में हुई थी मौत

-रायगंज बाजार निवासी शांति देवी के पति की 20 साल पहले मुंबई में मौत हो गई इनकी कोई संतान नहीं है। पुश्तैनी जमीन पर कब्जे को लेकर परिवार से मुकदमा चल रहा है। महिला गांव के बाहर खेत में नया मकान बनवाकर बहन के 10 वर्षीय बेटे के साथ रहती है। शुक्रवार की रात में भोजन करने के बाद रवि को लेकर शांति देवी घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले पाटीदार उदय भान के वहां गई थी।
-उनकी पत्नी शशि कला के साथ अलाव तापने के बाद अपने घर आने के लिए निकली रास्ते में पेड़ की आड़ में बाइक सवार ने महिला को गोली मार दी।
-दाएं पैर के पंजे वह बाएं जांघ में गोली लगने के बाद महिला सड़क पर गिर गई। रवि शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागा मौके पर पहुंचे लोगों ने महिला को अस्पताल में पहुंचाया।
-मौके पर पहुंचे ने बताया- "घटनास्थल पर 32 बोर के झरोखों के मिले हैं। शांति देवी की हालत खतरे से बाहर है उनके भाई ने मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश चल रही है।"

Seriously injured women hospital admitted
X
Seriously injured women hospital admitted
Seriously injured women hospital admitted
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..