--Advertisement--

BJP मिनिस्टर के गांव से चोर उड़ा ले गए रोडवेज, बिहार से हुई बरामद

देवरिया में एक रोडवेज बस चोरी हो गई। जिसे बिहार से बरामद किया गया है।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 04:04 PM IST
Thieves stole roadways bus from BJP minister village

देवरिया (यूपी). यहां बीजेपी मिनिस्टर के गांव से गुरुवार की रात एक रोडवेज बस चोरी हो गई। आसपास के जिलों के थानों को भी अलर्ट कर दिया गया। इस बीच सूचना मिली की उक्त बस कुशीनगर से सटे बिहार के मुशहरी गांव में लावारिस खड़ी मिली। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

ये है पूरा मामला....

- प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्यप्रताप शाही के गांव पकहां से देवरिया के लिए रोडवेज की बस चलती है। देवरिया डिपो की बस संख्या यूपी 53 एटी 5687 गुरुवार की रात करीब 8 बजे पकहां पहुंची।
- चालक राजेश गुप्ता और कंडक्टर आलोक कुमार बस को पेट्रोलपंप के पास खड़ी कर अपने घर सोने चले गए। शुक्रवार की सुबह 5 बजे चालक और परिचालक पहुंचे तो बस गायब थी। कंडक्टर ने इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों के साथ ही पुलिस को दी।
- एएसपी के निर्देश पर आसपास के सभी जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे कुशीनगर के पटहेरवां थाने से सूचना मिली बस उन्हें जिले से सटे बिहार के गोपालगंज के मुशहरी में लावारिस खड़ी मिली है।

पुलिस ने क्या कहा

- देवरिया अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर ने कहा, ''बस चोरी का मामला सामने आया था। पुलिस को सीसीटीवी में बस चोरी होते हुए देखा गया है, लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई है। बस को पुलिस ने बरामद कर लिया है। जांच कर मामले की कार्रवाई की जाएगी।''
- ''मिली जानकारी के अनुसार पटहेरवां मुशहरी की सड़क पतली होने के कारण बस एक मकान से टकरा गई थी। जिसके बाद चोर उसे छोड़कर फरार हो गए, बस के आगे का शीशा टूटा हुआ था।''

X
Thieves stole roadways bus from BJP minister village
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..