Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Two Boys Safe Women Life In Gorakhpur

इन 2 बच्चों को लोग कर रहें सलाम, नदीं में कूदी महिला की ऐसे बचाई जान

गोरखपुर दोहरीघाट पुल से एक महिला ने छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोश‍ि‍श की।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 22, 2017, 01:36 PM IST

गोरखपुर.यहां बड़हलगंज- दोहरीघाट पुल से गुरूवार को एक महिला ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद 2 बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए नाव के सहारे उस महिला की जान बचा ली। बताया जा रहा कि महिला ने परिवारिक कलह से परेशान होकर ये कदम उठाया है। ये है पूरा मामला...

- गुरुवार की शाम मऊ जिले के मरदह थाना क्षेत्र निवासी अर्चना पत्नी दीपक सिंह दोहरीघाट पुल पर पहुंची। उसने अपना पर्स और मोबाइल पुल की रेलिंग पर रखकर कुछ देर इधर उधर देखा और नदी में छलांग लगा।

- महिला को पुल से कूदते हुए मुक्तिपथ पथ पर घूम रहे निर्भय (12) व शिवम (11) ने देख लिया। दोनों तुरंत नाव लेकर शोर मचाते हुए नदी में उतर गए। शोर सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई।
- बच्चों ने नाव की मदद से महिला की जान बचा ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक नाम पता पूछा, उसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर उसे उन्हें सौप दिया। मुक्तिपथ के कोषाध्यक्ष महेश उमर ने बच्चों का साहस देखकर इनाम दि‍या।
- एसएसआई मनोज राय ने कहा, ''एक महिला पारिवारिक झगड़े के कारण सुसाइड करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। मौके पर 2 बहादुर बच्चों ने नाव की मदद से उसकी जान बचाई है। महिला के परिजनों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया गया।''

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gorakhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: in 2 bachcho ko loga kar rahen slaam, nadin mein kudi mahila ki aise bchaaee jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gorakhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×