--Advertisement--

इन 2 बच्चों को लोग कर रहें सलाम, नदीं में कूदी महिला की ऐसे बचाई जान

गोरखपुर दोहरीघाट पुल से एक महिला ने छलांग लगाकर सुसाइड करने की कोश‍ि‍श की।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 01:36 PM IST
पुल से कूदी महिला को शिवम (बाएं) पुल से कूदी महिला को शिवम (बाएं)

गोरखपुर. यहां बड़हलगंज- दोहरीघाट पुल से गुरूवार को एक महिला ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद 2 बच्चों ने बहादुरी दिखाते हुए नाव के सहारे उस महिला की जान बचा ली। बताया जा रहा कि महिला ने परिवारिक कलह से परेशान होकर ये कदम उठाया है। ये है पूरा मामला...

- गुरुवार की शाम मऊ जिले के मरदह थाना क्षेत्र निवासी अर्चना पत्नी दीपक सिंह दोहरीघाट पुल पर पहुंची। उसने अपना पर्स और मोबाइल पुल की रेलिंग पर रखकर कुछ देर इधर उधर देखा और नदी में छलांग लगा।

- महिला को पुल से कूदते हुए मुक्तिपथ पथ पर घूम रहे निर्भय (12) व शिवम (11) ने देख लिया। दोनों तुरंत नाव लेकर शोर मचाते हुए नदी में उतर गए। शोर सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई।
- बच्चों ने नाव की मदद से महिला की जान बचा ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक नाम पता पूछा, उसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर उसे उन्हें सौप दिया। मुक्तिपथ के कोषाध्यक्ष महेश उमर ने बच्चों का साहस देखकर इनाम दि‍या।
- एसएसआई मनोज राय ने कहा, ''एक महिला पारिवारिक झगड़े के कारण सुसाइड करने के लिए नदी में छलांग लगा दी। मौके पर 2 बहादुर बच्चों ने नाव की मदद से उसकी जान बचाई है। महिला के परिजनों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया गया।''

X
पुल से कूदी महिला को शिवम (बाएं)पुल से कूदी महिला को शिवम (बाएं)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..