Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Up Police Arrest Two Sub Inspector In Case Of Extoration

किडनैपर के साथ मिले थे दो पुलिसवाले, मांगी 2.80 लाख की फिरौती

दो पुलिसवालों ने बाइक चोरी का आरोप लगाकर पैसे की मांग करने लगे।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 19, 2017, 10:06 AM IST

  • किडनैपर के साथ मिले थे दो पुलिसवाले, मांगी 2.80 लाख की फिरौती
    +2और स्लाइड देखें
    बिहार के स्टूडेंट को दो पुलिसवालों ने किडनैप कर लिया था।

    गोरखपुर.बिहार के एक लड़के के किडनैपिंग के मामले पुलिस ने दो सब- इस्पेक्टर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। ये दोनों लड़के के परिजनों से 2.80 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे थे। एसएसपी के आदेश पर कैंट थाने में मामला दर्ज हुआ, जिसके बाद उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। ये है मामला...

    - बिहार का रहने वाला एहसान आलम गोपालगंज में सेफ्टी मैनजमेंट की पढ़ाई कर रहा था। उसका एक साथी अफजल उसे धोखे से गोरखपुर के उरुवा लेकर आया। वहां पहुंचने के बाद अफजल और दो सब- इंस्पेक्टर ने एहसान को पकड़कर ले गए फिर उसे कमरे में बंद कर दिया।

    एहसान ने सुनाई अपनी आपबीती

    -एहसान ने बताया, "दोनों पुलिसवाले और अफजल उसे कमरे में ले गए। वहां बंद करके पहले उन्होंने मुझे पीटा। फिर 2.80 लाख रुपए की मांग करने लगे। उन दोनों पुलिसवालों की मौजूदगी में अफजल ने मेरे घर 2.80 लाख रुपए भिजवाने को कहा। इस बीच वो मुझे बार-बार धमकी भी देते थे। हम तुम्हें जान से मार देंगे।"

    ऐसे हुई गिरफ्तारी

    - पीड़ित के चाचा मकसूद ने बताया, "15 हजार रुपये लेकर रात आठ बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। एहसान के दोस्त अफजल ने एक होटल के पास बुलाया। अफजल उसे कार के पास ले गया। वर्दी पहने दो सब-इंस्पेक्टर और उसकी भतीजा एहसान बैठा हुआ था। उन्होंने मकसूद को भी कार में बैठा लिया।"

    -रुपये लाने के लिए पुलिस लाइन के पास कार से उतारा। रास्ते में मिले कांग्रेस नेता रात 10 बजे के करीब उसे एसपी नार्थ गणोश साहा के आवास पर ले गए। इसी बीच उसके पास अफजल का फोन आ गया, उसने एसपी नार्थ को स्पीकर को बात सुना दी।

    -एसपी ने सीओ क्राइम प्रवीण सिंह, सीओ कैंट अभिषेक सिंह को रेलवे स्टेशन भेजा। उसकी निशानदेही पर इन लोगों ने अफजल को अरेस्ट कर लिया गया। उसके बाद दोनों सब-इस्पेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया।

    तीनों आरोपियों को भेजा गया जेल

    - सीओ प्रवीण कुमार ने बताया, "क्राइम ब्रांच की टीम तीन लोगों को अरेस्ट किया। इन तीन लोगों में एक अफजल नाम का युवक है। दो सब- इस्पेक्टर की मदद से इन लोगों ने बिहार का एक युवक को किडनैप किया था। उससे फिरौती मांग रहे। तीनों को जेल भेज दिया गया है।"

  • किडनैपर के साथ मिले थे दो पुलिसवाले, मांगी 2.80 लाख की फिरौती
    +2और स्लाइड देखें
    उसके घरवालों से दोनों पुलिसवाले 2.80 लाख रुपए की फिरौती मांग रहे थे।
  • किडनैपर के साथ मिले थे दो पुलिसवाले, मांगी 2.80 लाख की फिरौती
    +2और स्लाइड देखें
    पुलिस ने तीनों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gorakhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×