--Advertisement--

सिपाही ने दारोगा को गुटखा थूकने से किया मना, फिर कुछ ऐसा हुआ उसके साथ

यूपी-100 सेवा एक बार फिर सुर्खियों में है।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 01:57 PM IST
रिवॉल्वर निकलकर सिपाही को गोली मारने की धमकी देते हुए दरोगा। रिवॉल्वर निकलकर सिपाही को गोली मारने की धमकी देते हुए दरोगा।

बस्ती. यूपी के बस्ती से डायल-100 के एक एसआई का वीडियो वायल हो रहा है। वीडियों में दिख रहा है कि दारोगा जी अपने सिपाही पर रिवॉल्वर ताने हुए है और बार-बार गोली मारने की धमकी दे रहें हैं। इसी बीच किसी ने इस पूरी घटना का मोबाइल से वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। गाड़ी में थूक रहें थे गुटखा...

- यह वीडियो बस्ती के डायल 100 के पीवीआर 0831 के दारोगा सीताराम का है। दारोगा सीताराम पीवीआर में गुटखा खा कर थूक रहे थे, जिसपर सहयोगी सिपाही पवन मौर्य और ड्राइवर राहुल ने उन्हें एेसा करने से मना किया।
- इसपर दारोगा भड़क गए और अपना आपा खोते हुए सिपाही और गाड़ी के ड्राइवर पर रिवॉल्वर तानकर गाली गलौज करने लगे। साथ ही, बार-बार सिपाही को गोली मारने की धमकी भी दे रहें है।

क्या कहती है पुलिस
- एसपी संकल्प शर्मा ने बताया, "यह मामला संज्ञान में आया है। वीडियो में जिन पुलिसकर्मियों की पहचान हुई है। उन्हें ड्यूटी से हटा दिया गया है। घटना की जांच सीओ सिटी पवन गौतम को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।"

सिपाही के ऊपर रिवॉल्वर तान कर खड़े दरोगा सीतारम। सिपाही के ऊपर रिवॉल्वर तान कर खड़े दरोगा सीतारम।