--Advertisement--

भाभी के साथ आपत्त‍िजनक हालत में था देवर, भाई ने देखते ही उठाया ये कदम

गोरखपुर. अवैध संबंध के चलते छोटे भाई की हत्या करने वाला आरोपी गुरुवार को पुल‍िस के हत्थे चढ़ गया।

Dainik Bhaskar

Jan 04, 2018, 06:47 PM IST
घटना के बाद फरार हो गया था आरोपी। घटना के बाद फरार हो गया था आरोपी।

गोरखपुर. अवैध संबंध के चलते छोटे भाई की हत्या करने वाला आरोपी पुल‍िस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी युवक ने पूछताछ में बताया, ''साहब, अपनी पत्नी के साथ छोटे भाई को आपत्त‍िजनक हालत में देख ल‍िया था। इस दौरान काफी गुस्सा आ गया और मैंने गड़ासे (धारदार हथ‍ियार) से उसकी हत्या कर दी। उस दौरान मुझे कुछ समझ में नहीं आया।'' आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-घटना गोरखपुर पिपराइच थानाक्षेत्र के जंगल छत्रधारी टोला की है। यहां के न‍िवासी चोकट के 3 बेटे हैं। बड़े बेटे गुड्डू और र‍िंकू की शादी हो गई है, जबक‍ि छोटा बेटा शेरू कुंवारा था।

-बीते रविवार की रात बड़े भाई गुड्डू ने छोटे भाई शेरू को अपनी पत्नी के साथ आपत्त‍िजनक हालत में देख ल‍िया था। ऐसे में गुड्डू गुस्से में आ गया और धारदार हथ‍ियार से शेरू की हत्या कर फरार हो गया।

-बुधवार की देर शाम आरोपी गुड्डू को पुल‍िस ने अरेस्ट कर ल‍िया। गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुल‍िस ने इसका खुलासा क‍िया।

आरोपी भाई ने कहा

-हत्या के आरोपी भाई ने कहा, ''मैंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद अपना आपा खो द‍िया और गुस्से में छोटे भाई की हत्या कर दी।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी

-एसपी नॉर्थ गणेश साहा ने बताया, बड़े भाई की पत्नी से छोटे भाई का अवैध संबंध था। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर बड़ा भाई ने अपना आपा खो द‍िया और धारदार हथ‍ियार से छोटे भाई की हत्या कर दी। फ‍िर घटना के बाद मौके से फरार हो गया।

-पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। बुधवार की शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर ल‍िया है। गुरुवार को उसे जेल भेज द‍िया गया।

ग‍िरफ्तारी के बाद पूछताछ में गुनाह कबूल क‍िया। ग‍िरफ्तारी के बाद पूछताछ में गुनाह कबूल क‍िया।
भाई को गड़ासे से बुरी तरह काट डाला था। भाई को गड़ासे से बुरी तरह काट डाला था।
मृतक की फाइल फोटो। मृतक की फाइल फोटो।
X
घटना के बाद फरार हो गया था आरोपी।घटना के बाद फरार हो गया था आरोपी।
ग‍िरफ्तारी के बाद पूछताछ में गुनाह कबूल क‍िया।ग‍िरफ्तारी के बाद पूछताछ में गुनाह कबूल क‍िया।
भाई को गड़ासे से बुरी तरह काट डाला था।भाई को गड़ासे से बुरी तरह काट डाला था।
मृतक की फाइल फोटो।मृतक की फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..