Hindi News »Uttar Pradesh »Gorakhpur» Road Accident At Gorakhpur

गोरखपुर में बस से भि‍ड़ी बरातियों भरी बोलेरो, 4 की मौके पर मौत

पीपीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे बरातियों से भरी बोलेरो, प्राइवेट बस से भिड़ गई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 29, 2017, 12:44 PM IST

  • गोरखपुर में बस से भि‍ड़ी बरातियों भरी बोलेरो, 4 की मौके पर मौत
    +1और स्लाइड देखें

    गोरखपुर.यहां के पीपीगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे बरातियों से भरी बोलेरो, प्राइवेट बस से भिड़ गई। हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चार लोग मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए गए हैं। हादसे के बाद बस छोड़ चालक- कंडक्टर फरार हो गए।ये है पूरा मामला...

    - बरात आजमगढ़ जिले के एकमा के रहने वाले निरंजन राय के घर से महराजगंज, नौतनवां के रहने वाले महेंद्र पांडेय के घर जा रही थी। फोर्स के साथ पहुंचे एसएसपी ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाया।
    - बरात मंगलवार शाम आजमगढ़ के एकमा से निकली थी। बोलेरो सवार युवक इसमें शामिल होने जा रहे थे। रात साढ़े आठ बजे सोनौली हाईवे पर पीपीगंज में बगहीभारी गांव के पास कैंपियरगंज की तरफ आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस से भिड़ गए।
    - टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार संतकबीरनगर, धर्मसिंहवा के अतरी निवासी शत्रुघ्न पांडेय (25), आजमगढ़ के एकमा निवासी अमित राय (26), मऊ के कोपागंज निवासी शशि राय (28) की मौके पर ही मौत हो गई।
    - गंभीर रूप से घायल संतकबीरनगर, धर्मसिंहवा निवासी सत्येंद्र राय (25), आजमगढ़ के सहबतपुर निवासी करीमन राय (25), एकमा निवासी रिंकू यादव (28) व शशांक राय (25) को पुलिस मेडिकल कालेज ले गई। शशांक की हालत गंभीर बनी हुई है।

    क्या कहती है पुलिस?
    - हादसे के बाद सोनौली हाईवे पर जाम लग गया। खबर मिलने के बाद पीपीगंज, कैंपियरगंज व चिलुआताल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे एसएसपी ने गाड़ियों को सड़क से हटवाकर आवागमन शुरू कराया। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि प्राइवेट बस नौतनवां के एक व्यक्ति की है। सड़क पर खड़ी दुघर्टनाग्रस्त बस में पीछे से डीसीएम ने टक्कर मार दी। चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

  • गोरखपुर में बस से भि‍ड़ी बरातियों भरी बोलेरो, 4 की मौके पर मौत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gorakhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Road Accident At Gorakhpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gorakhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×