Home | Uttar Pradesh | Gorakhpur | train passes over man

इस शख्स के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, जरा सी चूक पर जा सकती थी जान

युवक खड़ी माल गाड़ी के नीचे से होकर दूसरे प्लेटफॉर्म पर जा रहा था।

DainikBhaskar.com| Last Modified - Nov 17, 2017, 01:44 PM IST

1 of

देवरिया. यहां रेलवे स्टेशन का एक वीड‍ियो सामने आया है। इसमें एक शख्स के ऊपर से माल गाड़ी गुजर रही है और लोग रेलवे को सूचना देने के बजाय उसका वीड‍ियो बना रहे हैं। हालांकि, ट्रेन गुजरने के बाद शख्स सही सलामत था और अपने घर वापस लौट गया।

शख्स के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, जरा सी चूक पर जा सकती थी जान

- मामला देवरिया जिले के बनकटा रेलवे स्टेशन का है। यहां गुरुवार को एक युवक खड़ी माल गाड़ी के नीचे से होकर दूसरे प्लेटफॉर्म पर जा रहा था। इसी बीच ट्रेन चल पड़ी और शख्स पटरियों के बीच में ही लेट गया।

- पूरी माल गाड़ी शख्स के ऊपर से गुजर गई, लेकिन उसे जरा भी खरोंच नहीं आई। ट्रेन के निकलने के बाद वह उठा और अपने घर चला गया।

- इस दौरान रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोग किसी को सूचना देने के बजाय उसका वीड‍ियो बनाते रहे। वो शख्स कहां से आया था, कौन था, कहां जा रहा था...इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है।

- रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी चंद्रप्रकाश चौहान ने बताया, बार-बार लोगों को जागरूक किया जाता है कि रेल की पटरियों पर न चलें। सावधानी पूर्वक ट्रैक को पार करें। लेकिन थोड़ा सा समय बचाने के लिए जिंदगी को दांव पर लगा बैठते हैं। रेल यात्रियों से आग्रह है कि प्लेटफोर्म पर जाने के लिए हमेसा पुल का प्रयोग करें।

train passes over man
train passes over man
train passes over man
train passes over man
train passes over man
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now