--Advertisement--

बहू ने दी ससुर को उलाहना, देवर ने लाठी से पीटकर तोड़ा भाभी की कमर

घटना गोरखपुर के खजनी थानाक्षेत्र की है। पुल‍िस ने आरोपी देवर को ह‍िरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 04:49 PM IST
क‍िसी बात लेकर ससुर से बहस कर रही थी बहू। क‍िसी बात लेकर ससुर से बहस कर रही थी बहू।

गोरखपुर. एक बहू का ससुर को ताने (उलाहना) देना शुक्रवार को महंगा पड़ गया। देवर को इतना गुस्सा आया क‍ि लाठी से पीटकर उसकी कमर तोड़ दी। जब तक लोग मौके पर पहुंचते मौके से फरार हो गया। हालांक‍ि, जानकारी होते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और आरोपी को ह‍िरासत में ल‍िया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

-मामला गोरखपुर के खजनी थानाक्षेत्र का है। यहां के न‍िवासी कलावती अपने ससुर रामसुभग को क‍िसी बात को लेकर शिकायत करने पहुंची। इस दौरान ससुर से बहस शुरू हो गई।

-इसी बीच हल्ला सुनकर देवर मुन्नर वहां पहुंच गया। बताया जाता है क‍ि जब वह भाभी को शांत रहने के ल‍िए बोला, तो उसे भी भला-बुरा कहने लगी।

-इस पर मुन्नर अपना आपा खो द‍िया और तुरंत लाठी लेकर आया और कलावती पर हमला कर द‍िया। इस घटना में उसकी कमर की हड्डी टूट गई और जमीन पर ग‍िरकर तड़पने लगी।

-सूचना म‍िलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पर‍िजन और आसपास पड़ोसी तुरंत उसे लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए ज‍िला अस्पताल रेफर कर द‍िया।

क्या कहते हैं पुल‍िसकर्मी

-एसओ नास‍िर हुसैन ने बताया, सूचना मिलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची और आरोपी देवर को ह‍िरास में ल‍े ल‍िया है। पीड़िता को इलाज के ल‍िए ज‍िला हॉस्प‍िटल भेजा गया है। श‍िकायत म‍िलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

देवर को अाया गुस्सा और लाठी से जमकर प‍िटाई कर दी। देवर को अाया गुस्सा और लाठी से जमकर प‍िटाई कर दी।
पुल‍िस ने आरोपी युवक को ह‍िरासत में ले ल‍िया है। पुल‍िस ने आरोपी युवक को ह‍िरासत में ले ल‍िया है।