--Advertisement--

2 दिन से लापता थी लड़की, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी थी गुमशुदगी; अब झाड़ियों में मिली अर्धनग्न लाश

पुलिस को शक है कि लड़की का बलात्कार कर उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया गया है।

Danik Bhaskar | Aug 17, 2018, 03:47 PM IST

देवरिया. यहां एक लड़की की अर्धनग्न लाश झाड़ियों के बीच मिली है। 2 दिन पहले लड़की की गुमशुदगी भी थाने में दर्ज कराई गयी थी लेकिन पुलिस वालों ने उसे ढूंढने की कोशिश नहीं की। पुलिस को शक है कि लड़की का बलात्कार कर उसे मारकर झाड़ियों में फेंक दिया गया है।

क्या है मामला: देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित अहिल्यापुर स्टेशन के पास कुछ लोगों ने झाड़ियों में पड़ी एक लड़की की लाश देखी। सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंची। जहां लड़की की पहचान बगल के गाँव की हुई। घर वालो को जब इस बात की जानकारी हुई तो परिवार सन्न रह गया। परिजनो का कहना है कि लड़की 15 अगस्त की शाम को शौच करने गई थी। जहां से कई घंटो तक वापस नहीं आई तो हम लोगो ने उसे ढूंढना शुरू किया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। हम लोगो ने इसकी सूचना कोतवाली को भी दी लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढने की कोशिश नहीं की। आज सूचना मिली की गाँव के बाहर झाड़ियों में किसी के शव पड़ा है। जब हम लोग वहा पहुंचे तो पता चला कि यह हमारे घर की बेटी है जो पिछले दो दिनों से लापता थी। परिजनों ने बताया लड़की बीए सेकंड इयर की छात्रा थी।

क्या कहना है पुलिस अधिकारी का: घटना की जानकारी होने पर मौके पर तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक समेत सीओ सिटी घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना स्थल की फोरेंसिक टीम द्वारा भी जांच की गयी। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक गणेश शाहा का कहना है कि सूचना मिली कि एक डेड बॉडी मिली है। हम लोग घटना स्थल पर पहुंचे है। जिसमे फोरेंसिक टीम भी आई है। जानकारी मिली है कि इस लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है। जांच करके आगे की कार्यवाई की जायेगी।