--Advertisement--

देवरिया: सही बात के लिए पार्टी में रहकर करूंगा विरोध, एससी-एसटी बिल के खिलाफ गैर दलित करें वोट का बहिष्कार- भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

विधायक ने कहा- राम मंदिर निर्माण से पहले एससी और एसटी बिल क्यों नहीं लाया गया

Danik Bhaskar | Aug 22, 2018, 05:58 PM IST

देवरिया. भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह बुधवार को देवारिया पहुंचे। यहां जिला पंचायत के हाल मे ब्राह्मण समाज के लोगों उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने कहा, आखिर वह कौन सी मजबूरी थी जिसके कारण राम मंदिर निर्माण से पहले एससी और एसटी बिल लया गया।

पार्टी में रहकर करूंगा पार्टी पर हमला: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि सही बात के लिए मैं प्रार्टी में रहकर ही पार्टी का विरोध करुंगा। विधायक ने कहा, एससी/ एसटी बिल का गैर दलित लोग जमकर विरोध करें और आने वाले चुनाव में वह अपने वोट का बहिष्कार करें। वहीं, काग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को दंडित करें क्योकि नवजोत सिंह के भीतर का संस्कार पाकिस्तान जाकर जाग गया था।

राम मंदिर के लिए लाया जाए एक्ट: बलिया में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम मंदिर निर्माण पर पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि, राम के नाम पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और आरएसएस के संस्कारों से लोग आज भारतीय राजनीति के शीर्ष पर पहुंचे हैं। लोगों को हरिजन या एससी/एसटी एक्ट लाने से पहले राम जन्मभूमि एक्ट लाना चाहिए। भगवान राम पर भी विधेयक लाकर के राम मंदिर बनाया जाना चाहिए।