--Advertisement--

अपराध / बहन के चरित्र पर हुआ शक तो भाई ने उठाया बड़ा कदम, दोस्त के साथ मिलकर की हत्या, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार



पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी
X
पुलिस की हिरासत में दोनों आरोपीपुलिस की हिरासत में दोनों आरोपी

  • पुलिस ने किया हत्या का खुलासा
  • हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 01:17 PM IST

गोरखपुर. बड़े भाई ने बहन के चरित्र पर शक होने के बाद अपने ही दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मामले की जांच में जुटी ने हत्या का खुलासा कर किशोरी रागिनी के बड़े भाई सिकंदर पाल और दोस्त कामदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। 

एडिशनल एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे के साथ एसपी नार्थ अरविंद पांडेय ने किशोरी की हत्या का पर्दाफाश किया।अधिकारियों ने बताया कि गहन जांच-पड़ताल के बाद किशोरी के बड़े भाई सिकंदर पाल को गिरफ्तार कर लिया गया। सख्ती से पूछताछ में वह टूट गया। फिर हत्या की कड़ी खुलती चली गई। उसकी निशानदेही पर दोस्त शाहपुर के व्यास नगर निवासी कामदेव सिंह को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद कर ली गई। किशोरी की हत्या की योजना दीपावली के दिन बनी थी,जिसे बाद में अमल में लाया गया।

 

यह है मामला : 20 नवंबर की शाम सात बजे किशोरी साइकिल से ही मोहल्ले में ही कहीं गई थी। लौटते वक्त उसे कामदेव मिला और उसको प्रेमी से मिलवाने के बहाने स्कूटी पर बैठाकर ले गया। इसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उस वक्त किशोरी का भाई मौके पर था। कामदेव पर शाहपुर, कैंट और गोरखनाथ थाने में पहले से ही लूट व चोरी के पांच केस दर्ज हैं। यहां के चिलुआताल के उमरपुर गांव के आम के बगीचे में 21 नवंबर की सुबह किशोरी का शव मिला था। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..